एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 26 हजार निकाले

जसरथपुर क्षेत्र में चेकिग के दौरान मैनपुरी जिले के दो युवक बगैर नंबर की बाइक तथा असलहा व कारतूसों समेत गिरफ्तार किए गए हैं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 06:22 AM (IST)
एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 26 हजार निकाले
एटा में एटीएम कार्ड बदलकर 26 हजार निकाले

एटा: लखनऊ जिले के आलमबाग क्षेत्र के भोलाखेड़ा स्थित मुहल्ला इंद्रपुरी निवासी राहुल सिंह ने गुरुवार शाम पुलिस को बताया कि दो नवंबर को रोडवेज बस स्टैंड से आगे आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम पर पैसे निकालने गया था। कैबिन में मौजूद दो लोगों ने एटीएम में कार्ड सही न लगने की कहकर कार्ड को निकाल लिया। उसे बदलकर दूसरा कार्ड थमा दिया गया। दोनों आरोपित कैबिन से चले गए। कुछ देर बाद ही खाते से 26 हजार रुपये निकाल लिए गए। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि रिपोर्ट अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। एटीएम कार्ड बदलकर ले जाने वाले शातिरों की तलाश की जा रही है। दीवार काट शराब की दुकान से चोरी: कस्बा अवागढ़ निवासी धर्मेश कुमार का अवागढ़ थाना क्षेत्र के खेड़िया ताज की पुलिया समीप अंग्रेजी शराब की दुकान है। पांच नबंवर की रात को पीछे की दुकान की दीवार काटकर 30 पेटी शराब चोरी करके ले गए। सुबह के वक्त सेल्समैन चंदन सिंह दुकान खोलने के लिए मौके पर पहुंचा। शराब की पेटी गायब देखी। जानकारी ठेका मालिक को दी। ठेकेदार ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना अवागढ़ पुलिस को तहरीर दी है। उसने दो लाख चार हजार रुपये चोरी हुई शराब की कीमत बताई है। मैनपुरी के दो युवक बाइक व असलहा समेत पकड़े: जसरथपुर क्षेत्र में चेकिग के दौरान मैनपुरी जिले के दो युवक बगैर नंबर की बाइक तथा असलहा व कारतूसों समेत गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस बाइक को इंजन और चैसेज नंबर के आधार पर ट्रेस कर रही है।

गुरुवार शाम नथुआपुर तिराहे पर पुलिस संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिग कर रही थी। तभी दो व्यक्ति बगैर नंबर की बाइक पर आते दिखाई दिए। दोनों को रोककर बाइक के कागजात मांगे गए तो वह उपलब्ध नहीं करा सके। तलाशी लेने पर मैनपुरी जिले के भोगांव क्षेत्र के ग्राम गढि़या गोविदपुर निवासी अवनीश मोहन और ग्राम असफपुर निवासी संतोष कुमार के पास दो तमंचा व चार कारतूस मिले। एसओ जसरथपुर जयपाल सिंह मलिक ने बताया कि बरामद बाइक को ट्रेस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी