एटा के फुटबाल टूर्नामेंट में शिकोहाबाद रहा उद्घाटन मैच का विजेता

जीआइसी में साईं विद्यापीठ कप फुटबाल टूर्नामेंट शुरू प्रदेश के विभिन्न जिलों के खिलाड़ी दिखाएंगे हुनर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 06:19 AM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 06:19 AM (IST)
एटा के फुटबाल टूर्नामेंट में शिकोहाबाद रहा उद्घाटन मैच का विजेता
एटा के फुटबाल टूर्नामेंट में शिकोहाबाद रहा उद्घाटन मैच का विजेता

एटा: राजकीय इंटर कालेज के मैदान में साईं विद्यापीठ कप फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ शिक्षाविद स्वर्गीय बृजपाल सिंह की स्मृति में हुआ। टूर्नामेंट में प्रदेश के विभिन्न जिलों की टीम प्रतिभाग को पहुंची हैं। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच शिकोहाबाद ने जीता।

अंतरजनपदीय टूर्नामेंट का शुभारंभ अवर अभियंता लोक निर्माण विभाग सतीश चंद्र, जिला क्रीड़ा अधिकारी सिराजुद्दीन तथा सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव कुमार यादव द्वारा किया गया। अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें खेल के क्षेत्र में मेहनत कर लक्ष्य पाने के लिए प्रोत्साहित किया गया। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से ही खेला जाना चाहिए। आयोजन कमेटी के सिद्धार्थ यादव पवन, नवजोत सिंह, विकास यादव, आकाश यादव, पवन मिश्रा, भोला, राहुल ने अतिथियों का स्वागत कर टूर्नामेंट ट्राफी मंच पर स्थापित कराई।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच टाइगर क्लब एटा तथा शिकोहाबाद की टीम के मध्य खेला गया। इस मैच में शिकोहाबाद के खिलाड़ियों ने शुरू से ही बेहतर प्रदर्शन किया तथा ट्राई ब्रेकर में 3-1 से टाइगर क्लब को हरा दिया। दूसरे मैच में सीएफसी क्लब सीनियर अलीगढ़ तथा मथुरा की टीम के मध्य हुए मैच में अलीगढ़ 2-1 से विजेता रहा। तीसरा मैच सीएफसी जूनियर अलीगढ़ की टीम तथा स्टेडियम एटा के मध्य खेला गया जिसमें एटा स्टेडियम की टीम ने अलीगढ़ जूनियर को 1-0 से हरा दिया। रेफरी की भूमिका अविनाश शर्मा सीके यादव मनोज कोच ने निभाई। आयोजक रेवती रमण उर्फ रोहित ने सभी का आभार जताया। राजीव यादव बाबी, अनूप दुबे, सुमित यादव, मनोज यादव, साहुल यादव, मनजोत सिंह, सेवाराम आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी