दर्शकों को भायी सर्जीकल स्ट्राइक व मीरा की भक्ति: फोटो

शहर के शिकोहाबाद रोड स्थित एसडी इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव द कलरस ऑफ लाइफ का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति व रंगारंग कार्यक्रमों से दर्शकों का मन मोहा। वहीं दूसरी ओर नारी सशक्तीकरण तथा समाज प्रेरक कार्यक्रमों ने लोगों का मन मोह लिया। वार्षिकोत्सव का शुभारंभ जुगेंद्र सिंह डॉ. रामनिवास यादव तथा माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष गुमान सिंह यादव द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को इस तरह के कार्यक्रमों से आगे लाने के प्रयासों की सराहना की। इस मध्य बच्चों ने सर्जीकल स्ट्राइक पर आधारित नाटिका से सभी को रोमांचित किया। वहीं मीराबाई की भक्ति ने सभी को भक्ति से सराबोर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 12:40 AM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 06:26 AM (IST)
दर्शकों को भायी सर्जीकल स्ट्राइक व मीरा की भक्ति: फोटो
दर्शकों को भायी सर्जीकल स्ट्राइक व मीरा की भक्ति: फोटो

एटा, जासं। शहर के शिकोहाबाद रोड स्थित एसडी इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव द कलरस ऑफ लाइफ का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति व रंगारंग कार्यक्रमों से दर्शकों का मन मोहा। वहीं दूसरी ओर नारी सशक्तीकरण तथा समाज प्रेरक कार्यक्रमों ने लोगों का मन मोह लिया।

वार्षिकोत्सव का शुभारंभ जुगेंद्र सिंह, डॉ. रामनिवास यादव तथा माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष गुमान सिंह यादव द्वारा किया गया। इस मौके पर उन्होंने बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को इस तरह के कार्यक्रमों से आगे लाने के प्रयासों की सराहना की। इस मध्य बच्चों ने सर्जीकल स्ट्राइक पर आधारित नाटिका से सभी को रोमांचित किया। वहीं मीराबाई की भक्ति ने सभी को भक्ति से सराबोर कर दिया।

इसके अलावा बच्चों ने स्टेट डांस के अलावा वर्तमान शिक्षा व्यवस्था पर स्ट्रीट गीत से वाहवाही लूटी। आभार प्रधानाचार्या अनुपमा यादव ने आभार जताया। इस दौरान प्रबंधक डॉ. योगेंद्र सिंह यादव नेहा भारद्वाज, जनार्दन सिंह, अंजलि उपाध्याय, मोहित सक्सेना, कुलदीप दीक्षित, नेहा पुंढीर, अनुराधा, प्रदीप, देवेश, तरुण, आसमा, कल्पना, गौरी तान्या, सीमा, कीर्ति आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी