आंख बंद कर फिल्में रिलीज करता है सेंसर बोर्ड: दुर्रानी

जागरण संवाददाता, एटा: फिल्म निर्माता निर्देशक सलीम दुर्रानी ने कहा कि फिल्मों के साथ विवादों

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Feb 2018 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 22 Feb 2018 10:25 PM (IST)
आंख बंद कर फिल्में रिलीज करता है सेंसर बोर्ड: दुर्रानी
आंख बंद कर फिल्में रिलीज करता है सेंसर बोर्ड: दुर्रानी

जागरण संवाददाता, एटा: फिल्म निर्माता निर्देशक सलीम दुर्रानी ने कहा कि फिल्मों के साथ विवादों का चलन पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खतरनाक है, हम दुनिया में अपनी छवि खराब करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्मकार प्रसिद्धी पाने के लिए इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश कर देते हैं और सेंसर बोर्ड उस पर कुछ नहीं बोलता। वह आंख बंद कर फिल्में रिलीज कर देता है। बोर्ड की गाइड लाइन सरकार को बदल देनी चाहिए।

यहां होटल माया पैलेस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अजय देवगन जैसे अभिनेताओं को फिल्मों में ब्रेक देकर लांच करने वाले निर्माता निर्देशक ने कहा कि वे फूल बेचने वाले नहीं, बल्कि फूल उगाने वाले हैं। निर्माता निर्देशक की यही सोच होनी चाहिए थी कि नए लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में लाएं ताकि प्रतिभाओं को काम मिल सके। देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। उन्होंने सेंसर बोर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बिना सोचे समझे ही तमाम ऐसी फिल्मों को रिलीज कर देता है, जो समाज के लिए संदेश परक नहीं होतीं। इसलिए सरकार को चाहिए कि नई गाइड लाइन जारी करे। उन्होंने कहा कि अब पहले जैसे निर्माता निर्देशक नहीं रहे। पहले साधना, सत्यम शिवम सुंदर, मदर इंडिया जैसी फिल्में आती थीं, अब इन फिल्मों का अभाव दिखता है। उन्होंने कहा कि फिल्म पद्मावत में संजय लीला भंसाली ने इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया। जनभावनाओं से खिलवाड़ करने वाली फिल्में पर्दे पर नहीं उतारनी चाहिए।

अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि शीघ्र ही वे फूल और कांटे पार्ट-2 की शू¨टग शुरू करेंगे। दुर्रानी यहां शुक्रवार को एटा महोत्सव में आयोजित होने वाले इंडिया गॉट टेलेंट शो में भाग लेने के लिए आए हुए हैं। इस मोके पर उनके साथ कई सीरियल में टाइटिल सोंग गाने वाले प्लेबैक ¨सगर मनू, एमजी कॉन्वेंट स्कूल के प्रबंधक राहुल गुप्ता आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी