बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा

जागरण संवाददाता, एटा : सकीट क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 05:57 PM (IST)
बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा
बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा

जागरण संवाददाता, एटा : सकीट क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल से आगरा जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इसके अलावा अन्य सड़क हादसों में वृद्धा समेत पांच घायल हुए हैं।

शुक्रवार देर शाम 7.30 बजे सकीट क्षेत्र के गांव दत्तपुर निवासी 45 वर्षीय अतिराज ¨सह मोटरसाइकिल से गांव नगला फुले के समीप से गुजर रहे थे। तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। मौके पर पहुंचे परिजन घायल को जिला अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत खतरे में देखते हुए उन्हें आगरा रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि रास्ते में घायल की मौत हो गई। सकीट के इंस्पेक्टर हरीराम ने बताया कि दुर्घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई राजेंद्र ¨सह की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र में जीटी रोड स्थित गौशाला के निकट कैंटर की टक्कर से कार सवार गांव शीतलपुर निवासी प्रवेश मिश्रा घायल हो गए। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की रिपोर्ट घायल प्रवेश मिश्रा ने कैंटर चालक के खिलाफ दर्ज कराई है। पिलुआ क्षेत्र में गांव उमरायपुर के समीप बस की टक्कर लगने से अरथरा निवासी सौरभ घायल हुआ है। वहीं मलावन क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक पलटने से चालक फतेहगढ़ के कस्बा मंडी गो¨वदगढ़ निवासी काका ¨सह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य सड़क हादसों में घायल बागवाला क्षेत्र के गांव जलालपुर पलरा निवासी वृद्धा शांतिदेवी तथा कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव महुअट निवासी राहुल को परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी