पुलिस ने दौड़ाई गेहूं से भरी कार

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात पुलिस ने गेहूं की बोरियों से भरी एक संदिग्ध कार को पीछा करके दौ

By Edited By: Publish:Thu, 29 Sep 2016 08:50 PM (IST) Updated:Thu, 29 Sep 2016 08:50 PM (IST)
पुलिस ने दौड़ाई गेहूं से भरी कार

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात पुलिस ने गेहूं की बोरियों से भरी एक संदिग्ध कार को पीछा करके दौड़ाया। घबराकर कार सवार संदिग्ध लोग गाड़ी एक गांव में छोड़कर भाग निकले। कार पुलिस के कब्जे में है। जिसका दावा करने कोई भी कोतवाली नहीं पहुंचा।

देहात कोतवाली पुलिस की टीम ने हाइवे पर की जा रही काले शीशे वाली एक अल्टो कार को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने कार दौड़ा दी। पुलिस की टीम ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। कार सवार लोगों ने पुलिस को चकमा देकर कार जीटी रोड से गांव दूल्हापुर की ओर जाने वाली सड़क पर मोड़ दी। पुलिस कार को मुड़ते हुए नहीं देख पाई और आगे बढ़ गई। पुलिस ने मान लिया कि कार चकमा देकर निकल गई। उधर कार चालक ने गाड़ी को गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में खड़ा कर दिया और वह भाग गया। रात को हुए घटनाक्रम के बारे में ग्रामीणों को कुछ नहीं पता चल सका। सुबह होने पर ग्रामीणों ने कार स्कूल में खड़ी देखी तो चर्चा फैली कि कार किसकी है, मगर कोई ऐसा शख्स सामने नहीं आया जो कार पर अपना दावा जताता।

ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह देहात कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य कुमार बालियान को फोन पर जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार अपने कब्जे में ले ली। कार में गेहूं की सात बोरियां थीं। एसओ ने बताया कि कार और गेहूं पर कोई भी दावा जताने नहीं आ रहा। पुलिस छानबीन कर रही है। गाड़ी पर यूपी-82एच-6076 नंबर पड़ा है। इस बीच यह भी पता चला है कि बुधवार की रात रेलवे स्टेशन पर गेहूं की रैक आई थी, तो कहीं यह गेहूं चोरी करके रैक से तो नहीं उतारा गया। पुलिस भी गेहूं चोरी का होने की आशंका जता रही है।

chat bot
आपका साथी