गंजडुंडवारा में विकसित होगा इंडस्ट्रीयल एरिया

एटा, कासगंज: अपर जिलाधिकारी बाल मयंक मिश्र ने जिला उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की समस्याओं को

By Edited By: Publish:Wed, 01 Jul 2015 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2015 06:49 PM (IST)
गंजडुंडवारा में विकसित 
होगा इंडस्ट्रीयल एरिया

एटा, कासगंज: अपर जिलाधिकारी बाल मयंक मिश्र ने जिला उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की समस्याओं को सुना। साथ ही प्राथमिकता से समस्याओं निस्तारण के निर्देश जिम्मेदारों को दिए। उन्होंने गंजडुंडवारा के मिनी इंडस्ट्रीयल एरिया के विकास के लिए स्टीमेट तैयार करने के निर्देश उप आयुक्त जिला उद्योग केंद्र को दिए।

कलक्ट्रेट सभा कक्ष में आयोजित बैठक में अपर जिलाधिकारी ने कहा कि उद्यमियों की शिकायतों का निस्तारण तत्परता से किया जाए। औद्योगिक विकास के लिए शासन से उपलब्ध सभी सुविधाएं उद्यमियों को मुहैया कराई जाएं। मिनी इंडस्ट्रीयल एरिया गंजडुंडवारा में सड़क एवं नाली बनवाने तथा सोलर लाइटें लगवाने के लिए उपायुक्त जिला उद्योग केंद्र शीघ्रता से एस्टीमेट बनवाकर प्रस्ताव प्रस्तुत करें।

बैठक में बताया गया कि वर्ष 2015-16 में प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत तीनों संस्थानों में प्राप्त आवेदन पत्रों का साक्षात्कार कर लिया गया है। शीघ्र ही सफल आवेदकों के आवेदन पत्रों को बैंक शाखाओं को प्रेषित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्रीयल एस्टेट कासगंज में पौधरोपण का कार्य कराया जाए तथा पौधों की सुरक्षा व रखरखाव के लिए ट्री गार्ड भी लगाएं। बैठक में उपायुक्त उद्योग देशराज गौतम, अधिशासी अभियंता, पीआर यादव, मंडलीय प्रबंधक लीड बैंक बीके गुप्ता, जिला ग्रामोद्योग अधिकारी राजेन्द्र सिंह, श्रम उपायुक्त शक्तिसेन मौर्य सहित आरबी अग्रवाल, प्रदीप माहेश्वरी व अन्य उद्यमी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी