वृद्ध ने हजारा नहर में लगाई छलांग

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात क्षेत्र में बुधवार को प्रात: पुत्रवधू से कहासुनी होने पर एक वृद

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 06:35 PM (IST)
वृद्ध ने हजारा नहर में लगाई छलांग

जागरण संवाददाता, एटा : कोतवाली देहात क्षेत्र में बुधवार को प्रात: पुत्रवधू से कहासुनी होने पर एक वृद्ध ने हजारा नहर में छलांग लगा दी। मामले की जानकारी मिलते ही दो तैराक भाइयों ने अपने एक अन्य साथी की मदद से नहर में कूदे वृद्ध को बाहर निकाल लिया। मौके पर पहुंचे परिजन वृद्ध को घर ले गए।

बुधवार को प्रात: करीब 9 बजे खेड़ा बसुंधरा निवासी 60 वर्षीय दलवीर सिंह पुत्रवधू से कहासुनी होने पर घर से निकल आया। किसी वाहन में सवार होकर वह कोतवाली देहात क्षेत्र में कमसान नहर पुल पर पहुंचा। आत्महत्या के इरादे से दलवीर ने पुल पर खड़े होकर हजारा नहर में छलांग लगा दी। वृद्ध को नहर में कूदते देख पास में ही मौजूद किशनवीर ने मामले की जानकारी तैराक भाई रवेंद्र व जुगेंद्र को दी।

तैराक भाइयों ने किशनवीर की मदद से जहर में कूदे दलवीर को बाहर निकाल लिया। नाम, पते की जानकारी होने के बाद तैराक रवेंद्र ने घटना की सूचना वृद्ध के परिजनों को दी। जिस पर उसका भतीजा सुरेश कुमार व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। इसी बीच जाबड़ा चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मी भी नहर से निकाले गए वृद्ध के पास जा पहुंचे। तैराक भाइयों ने पुलिस की मौजूदगी में जीवित निकाले वृद्ध दलवीर को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

chat bot
आपका साथी