तीन रोडवेज यात्रियों से जहरखुरानों ने हजारों लूटे

By Edited By: Publish:Sun, 06 Jan 2013 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2013 10:30 AM (IST)
तीन रोडवेज यात्रियों से जहरखुरानों ने हजारों लूटे

निज प्रतिनिधि, एटा: रोडवेज बस में यात्रा करते तीन यात्रियों को बेहोश कर जहरखुरानों ने हजारों की नकदी, मोबाइल फोन और सामान लूट लिया। पीडित यात्रियों में से एक की पहचान कर ली गई है, दो यात्री उपचार के बाद भी बेहोशी में हैं।

रविवार सुबह जयपुर से आ रहे फीरोजाबाद जनपद के थाना एका क्षेत्र के गांव जहानपुर निवासी वीरभान के पुत्र शेषवीर को बरेली डिपो की बस में जहरीला बिस्कुट खिलाकर लूट लिया गया। 35 वर्षीय शेषवीर जयपुर में किसी हलवाई के यहां काम करता था। चार माह बाद घर लौटकर आ रहा था। जयपुर से आगरा तक वह सही सलामत आ गया। आगरा से टूंडला के लिए बरेली डिपो की बस पकड़ी। बस में किसी ने उसे जहरीला बिस्कुट खिला दिया। बेहोश होने के बाद उसकी जेब से 13 हजार रुपए नकद, मोबाइल फोन, बैग लूट लिया। परिचालक ने टूंडला से आगे आकर जब देखा तो शेषवीर सीट पर बेहोश पड़ा था। उसने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। दोपहर के वक्त इस युवक को होश आ गया, अपने परिवारीजनों के नंबर बता दिए। सूचना पर परिवारीजन पहुंच गए और उसको साथ ले गए।

दो अज्ञात युवक उन्नाव डिपो और कानपुर डिपो की बस में बेहोश पाए गए। परिचालकों ने दोनों को जिला अस्पताल लाकर उतार दिया। इनके पास से कोई भी सामान नहीं मिला है। बदमाशों ने बेहोश करने के बाद उनकी जेबें भी खंगाल लीं। युवकों का उपचार चल रहा है। रविवार शाम तक वे बेहोशी की हालत में थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी