कचहरी से फरार बंदी पर 25 हजार का इनाम

कोर्ट में पेशी के दौरान सिपाही को धक्का देकर कचहरी परिसर से फरार बंदी जयराम गोंड पर एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस अभिरक्षा में बंदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस एक माह से भटक रही है। बंदी के दूसरे प्रांत में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 11:01 PM (IST)
कचहरी से फरार बंदी पर 25 हजार का इनाम
कचहरी से फरार बंदी पर 25 हजार का इनाम

देवरिया : कोर्ट में पेशी के दौरान सिपाही को धक्का देकर कचहरी परिसर से फरार बंदी जयराम गोंड पर एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। पुलिस अभिरक्षा में बंदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस एक माह से भटक रही है। बंदी के दूसरे प्रांत में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। भाटपाररानी के छोटका गांव निवासी जयराम गोंड पुत्र भोला वर्ष 2016 से जिला जेल में बंद था। भाटपाररानी में दर्ज आ‌र्म्स एक्ट के मामले में नौ अक्टूबर को उसे कचहरी पेशी पर लाया गया था। हवालात प्रभारी हेड कांस्टेबिल संतराम वर्मा कोर्ट नंबर 11 में जयराम की पेशी कराकर वापस लौट रहा था। रास्ते में उसने हेड कांस्टेबिल को धक्का देकर गिरा दिया और कचहरी परिसर की दीवार कूद कर फरार हो गया। सीओ की जांच में लापरवाही सामने आने पर हेड कांस्टेबिल को सस्पेंड कर दिया गया और कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया गया। शातिर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसपी खुद मानीट¨रग कर रहे थे। करीब एक माह तक कई जगहों पर दबिश दी गई, लेकिन पुलिस को कामयाबी हाथ नहीं लगी। सोमवार को एसपी ने फरार बंदी जयराम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। जयराम गुजरात में हुए हत्या के एक मामले में आरोपित है।

--------------

फरार बंदी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच के साथ दो टीमों को लगाया गया है। जल्द की उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-एन.कोलांची, पुलिस अधीक्षक

-----------------------

chat bot
आपका साथी