भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका बरहज विधायक का पुतला

भाजपा आइटी विभाग प्रमुख तेज बहादुर पाल और विधायक सुरेश तिवारी के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया है। कुछ भाजपा नेताओं ने बुधवार को सुभाष चौक पर बरहज विधायक का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 29 May 2019 11:44 PM (IST)
भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका बरहज विधायक का पुतला
भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका बरहज विधायक का पुतला

देवरिया: भाजपा आइटी विभाग प्रमुख तेज बहादुर पाल और विधायक सुरेश तिवारी के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया है। कुछ भाजपा नेताओं ने बुधवार को सुभाष चौक पर बरहज विधायक का पुतला फूंका।

भाजपा नेता व अति पिछड़ा वर्ग महासंघ के अध्यक्ष अमरनाथ पाल का आरोप है कि पहले तेज बहादुर पाल की पिटाई की गई और अब फर्जी मुकदमे में फंसाने की साजिश की जा रही है। एएसपी से मुलाकात कर फर्जी मुकदमा रोकवाया गया। भाजपा के आइटी सेल प्रमुख तेज बहादुर पाल ने 16 मई को दोपहर करीब 1.30 बजे संसदीय कार्यालय पर बरहज विधायक पर पिटाई करने व गालियां देने का आरोप लगाया था। हालांकि विधायक श्री तिवारी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए महाविद्यालय का लैपटाप व अभिलेख वापस नहीं लौटाने का आरोप भाजपा आइटी सेल प्रमुख पर लगाया था। पुतला फूंकने वालों में रवि पाल, रामविलास पाल, दीनानाथ पाल, दयाशंकर पाल, अशोक चौहान, सदानंद चौरसिया, रामाज्ञा चौहान, गंगा कुशवाहा, रमाशंकर कुशवाहा, गोरख पाल आदि शामिल रहे। इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष डा.अंतर्यामी सिंह ने बताया कि इस समय मैं दिल्ली आया हूं। इसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

----------------------------

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी