एक पक्षीय कार्रवाई से सपा खफा, आंदोलन की चेतावनी

भटनी थाना क्षेत्र के वीर ¨सहपुर में आपसी रंजिश को लेकर बारह हुए दिन पूर्व हुए मारपीट के मामले में एक पक्षीय कार्रवाई होने से सपा आंदोलन की तैयारी में है। सपा विधानसभा क्षेत्र रामपुर कारखाना के अध्यक्ष ने थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 11:00 PM (IST)
एक पक्षीय कार्रवाई से सपा खफा, आंदोलन की चेतावनी
एक पक्षीय कार्रवाई से सपा खफा, आंदोलन की चेतावनी

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के वीर ¨सहपुर में आपसी रंजिश को लेकर बारह हुए दिन पूर्व हुए मारपीट के मामले में एक पक्षीय कार्रवाई होने से सपा आंदोलन की तैयारी में है। सपा विधानसभा क्षेत्र रामपुर कारखाना के अध्यक्ष ने थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ऐसा न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। उधर कार्रवाई न होने परेशान दूसरे पक्ष के लोगों ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

सोमवार को सपा विधानसभा क्षेत्र रामपुर कारखाना के अध्यक्ष दयाशंकर यादव के नेतृत्व में वीर ¨सहपुर के कुछ लोग एसपी कार्यालय पहुंचे और अपनी शिकायत दी। उनका कहना था कि वर्तमान ग्राम प्रधान व उनके बीच 24 अक्टूबर को मारपीट हो गई। पुलिस ने ग्राम प्रधान की तरफ से हत्या के प्रयास समेत विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन हम लोगों की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जबकि हम लोग भी घायल हुए हैं और भटनी अस्पताल के साथ ही जिला अस्पताल में भी हम लोगों का भी इलाज हुआ। थानाध्यक्ष एक तरफा कार्रवाई कर रहे हैं। हम लोगों का भी मुकदमा दर्ज किया जाए, अगर हम गलत हैं तो इसकी जांच कर फाइनल रिपोर्ट लगा दी जाए। दयाशंकर यादव का कहना है कि इस मामले में अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो सपा सड़क पर उतरने को बाध्य होगी।

chat bot
आपका साथी