पांच दिन में विवेक ने बदला दो मोबाइल व पांच सिमकार्ड

50 हजार की रंगदारी देने से मना करने पर दुकानदार योगेश जायसवाल की गोली मारकर हत्या में आरोपित इंदूपुर निवासी विवेक सिंह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2019 10:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 10:00 AM (IST)
पांच दिन में विवेक ने बदला दो मोबाइल व पांच सिमकार्ड
पांच दिन में विवेक ने बदला दो मोबाइल व पांच सिमकार्ड

देवरिया: 50 हजार की रंगदारी देने से मना करने पर दुकानदार योगेश जायसवाल की गोली मारकर हत्या में आरोपित इंदूपुर निवासी विवेक सिंह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। पुलिस की चार टीमें बीते पांच दिनों में करीब दस जगहों पर दबिश दीं, लेकिन आरोपित की परछाई तक नहीं छू पाईं। सूत्रों का कहना है कि पांच दिन में विवेक ने करीब पांच मोबाइल नंबर का प्रयोग किया। उसने दो मोबाइल हैंडसेट बदला। गोरखपुर से लेकर बिहार तक विवेक सिंह और मुन्ना यादव का लोकेशन मिल रहा है। पुलिस की टीम उसके करीब पहुंची, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया।

योगेश जायसवाल की मठिया चौराहे पर बेकरी की दुकान थी। नौ मार्च को इंदूपुर निवासी विवेक सिंह ने योगेश से पचास हजार की रंगदारी मांगी। इसके बाद दुकानदार ने मुकदमा दर्ज कराया। यह बात विवेक को खटक गई। उसने केस वापस लेने की धमकी दी। दबाव में आकर तत्कालीन थानेदार ने विवेक को गिरफ्तार नहीं किया। थानेदार भूपेंद्र सिंह ने रंगदारी की घटना को उच्चाधिकारियों से अवगत नहीं कराया। केस दर्ज होने के पांच दिन बाद भी विवेक, मुन्ना यादव के साथ पहुंचा और दुकान में घुसकर योगेश की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की इकबाल को चुनौती देते हुए शातिर अब सिरदर्द बना हुआ है। एएसपी शिष्यपाल का कहना है कि विवेक लगातार ठिकाना बदल रहा है। समय रहते अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सिरदर्द साबित होगा।

-------------

प्रधान से लिया था ढाई लाख का चेक

विवेक के अपराधों का पन्ना धीरे-धीरे पलट रहा है। एक प्रधान से उसने ढाई लाख का चेक लिया था। रुपये मांगने पर वह धमकी देने लगा। इसे लेकर थाने में पंचायत हुई। इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया।

-----------------

chat bot
आपका साथी