भूमि विवाद में वृद्ध की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

गांव के दो पक्षों में भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार को उसी विवाद में मारपीट हो गई और कुछ लोगों ने रामनरेश राय की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 02:12 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 02:12 AM (IST)
भूमि विवाद में वृद्ध की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल
भूमि विवाद में वृद्ध की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के मोतीपुर टिकैत में भूमि विवाद में वृद्ध के पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के दो पक्षों में भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार को उसी विवाद में मारपीट हो गई और कुछ लोगों ने रामनरेश राय की पिटाई कर दी। पिटाई करने का वीडियो किसी ने बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने गुरुवार को संज्ञान में ले लिया और इस मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान जितेंद्र सिंह, जयशंकर सिंह, विशाल सिंह, काशी यादव व बनारसी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक श्याम लाल यादव ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत देवरिया: बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर निवासी एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

गांव की 32 वर्षीया शीला देवी पत्नी सुभाष की शादी साढ़े चार साल पहले हुई थी। शीला को तीन बच्चे हैं। संदिग्ध परिस्थिति में शीला को इलाज के लिए बिहार के मैरवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शीला की मौत हो गई। शीला की मौत के बाद मायके पक्ष तरह-तरह का आरोप लगा रहा है। जबकि ससुरालियों का कहना है कि पड़ोसी से कुछ दिन पूर्व विवाद हो गया था। जिसमें शीला घायल हो गई थी। इसलिए शीला की मौत हो गई है। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा सकता है।

chat bot
आपका साथी