एक ही युवक से शादी करने की जिद पर अड़ीं दो युवतियां

देवरिया के बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक से दो युवतियों ने प्रेम करने का दावा करते हुए विवाह की जिद पकड़ ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2020 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2020 11:41 PM (IST)
एक ही युवक से शादी करने की जिद पर अड़ीं दो युवतियां
एक ही युवक से शादी करने की जिद पर अड़ीं दो युवतियां

देवरिया: बघौचघाट थाने में रविवार को एक अजीबो-गरीब मामला आया। एक युवक के साथ दो युवतियां प्रेम करने का दावा करने लगीं और उससे शादी करने की जिद पर अड़ गईं। दोनों युवतियों की जिद ने पुलिस की परेशानी बढ़ा दी। देर शाम तक निर्णय न होने पर दोनों युवतियां परिजनों के साथ घर चली गईं। हालांकि रात तक युवक थाने में बैठा रहा।

बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता है और आए दिन उससे मिलता भी है। रविवार की सुबह वह युवती को लेकर कहीं जा रहा था, इसकी भनक जब युवती के पिता को लगी तो उसने थाने में तहरीर दे दी। युवती व युवक को पुलिस पकड़ कर थाने लाई। प्रेमिका पुलिस के सामने कहने लगी कि वह युवक प्रेम करती है और शादी उसी से करेगी। इसी बीच बघौचघाट कस्बा की एक अन्य युवती भी पहुंच गई और युवक को अपना प्रेमी बताने लगी। कहा, वह युवक से बहुत प्रेम करती है। शादी उसी से करेगी। एक युवक से दो-दो युवतियों के प्रेम करने व शादी करने की बात कहने के बाद पुलिस की परेशानी बढ़ गई। घंटों थाने में पंचायत चली, लेकिन निर्णय नहीं हो सका। थानाध्यक्ष ने कहा कि तीनों पक्ष से बातचीत चल रही है।

chat bot
आपका साथी