चौबीस घंटे कोतवाली में बैठाए गए दो बालक, देर रात छोड़ा

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विद्यालय में पढ़ने गई साढ़े तीन साल की छात्रा को उसी विद्यालय के कक्षा तीन व पांच के दो छात्रों द्वारा बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में चौबीस घंटे तक दोनों बालकों को बैठाया गया था। दोनों के खिलाफ देर रात तक अभियोग पंजीकृत नहीं हो सका था। बाद में पुलिस के अधिकारी हरकत में आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 12 Aug 2019 06:22 AM (IST)
चौबीस घंटे कोतवाली में बैठाए गए दो बालक, देर रात छोड़ा
चौबीस घंटे कोतवाली में बैठाए गए दो बालक, देर रात छोड़ा

देवरिया : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक विद्यालय में पढ़ने गई साढ़े तीन साल की छात्रा को उसी विद्यालय के कक्षा तीन व पांच के दो छात्रों द्वारा बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में चौबीस घंटे तक दोनों बालकों को बैठाया गया था। दोनों के खिलाफ देर रात तक अभियोग पंजीकृत नहीं हो सका था। बाद में पुलिस के अधिकारी हरकत में आए।

आरोप है कि गांव की एक बालिका पढ़ने के लिए शनिवार को गई थी, छुट्टी होने के बाद विद्यालय में कक्षा तीन व कक्षा पांच में पढ़ने वाले दो लड़के बालिका को बहला-फुसलाकर स्कूल से कुछ दूरी पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किए। इस मामले में पुलिस ने दोनों बालकों को देर रात ही हिरासत में ले लिया और कोतवाली में ले आकर बैठा दी। पुलिस ने रविवार को मेडिकल के लिए बालिका को भेजा, लेकिन उसका मेडिकल नहीं हो पाया, ऐसे में यह साबित अभी नहीं हो पाया है कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। ऐसे में पुलिस की कार्रवाई भी आगे नहीं बढ़ पा रही है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नगर निष्ठा उपाध्याय ने कहा कि देर रात पुलिस ने दोनों बालकों को उनके परिजनों की सुपुर्दगी में दे दी है। कोतवाली अब कोई बालक नहीं है।

chat bot
आपका साथी