यातायात माह: खुद वाहन चेकिग सड़क पर उतरे एसपी

यातायात माह चल रहा है पुलिस लोगों को यातायात के प्रति जागरूक भी कर रही है लेकिन इसका असर वाहन चालकों पर नहीं दिख रहा। रविवार की शाम खुद एसपी डा.श्रीपति मिश्र वाहन चेकिग करने के लिए सड़क पर उतर गए। लगभग दो घंटे तक एसपी की मौजूदगी में वाहन चेकिग की गई। वाहन चेकिग के चलते नियम को ताख पर रखकर वाहन चलाने वाले चालकों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान पुलिस ने दर्जनों वाहनों का चालान किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 06:03 AM (IST)
यातायात माह: खुद वाहन चेकिग सड़क पर उतरे एसपी
यातायात माह: खुद वाहन चेकिग सड़क पर उतरे एसपी

देवरिया: यातायात माह चल रहा है, पुलिस लोगों को यातायात के प्रति जागरूक भी कर रही है, लेकिन इसका असर वाहन चालकों पर नहीं दिख रहा। रविवार की शाम खुद एसपी डा.श्रीपति मिश्र वाहन चेकिग करने के लिए सड़क पर उतर गए। लगभग दो घंटे तक एसपी की मौजूदगी में वाहन चेकिग की गई। वाहन चेकिग के चलते नियम को ताख पर रखकर वाहन चलाने वाले चालकों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान पुलिस ने दर्जनों वाहनों का चालान किया।

शाम को अचानक एसपी डा.श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्य पाल, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय सुभाष चौक पर पहुंच गए और वाहन चेकिग करने लगे। बिना हेलमेट बाइक चला रहे लोगों को पुलिस ने पकड़ा और उन्हें हेलमेट लगाकर वाहन चलाने की सलाह दी गई। इसके अलावा चार पहिया वाहन चालक बिना सीट बेल्ट बांधे नजर आए तो उन्हें चेतावनी दी गई और कुछ वाहनों का चालान भी पुलिस ने किया। लगभग दो घंटे तक एसपी की मौजूदगी में वाहन चेकिग पुलिस ने की। सुभाष चौके अलावा सीसी रोड में भी पुलिस ने वाहन चेकिग की।

---------------------

पुलिस ने किया पैदल मार्च

वाहन चेकिग के पहले एसपी डा.श्रीपति मिश्र पुलिस बल के साथ शहर में पैदल मार्च किए। कुछ जगहों पर सड़क पर ठेला-खोमचा की दुकानें लगी थी, एसपी ने दुकानदारों को सड़क पर ठेला न लगाने की सलाह दी। कुछ दुकानदारों की उनकी समस्या भी एसपी ने पूछी और उसका निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी