घर में घुसकर महिला व सास को पीटा, तीन पर मुकदमा

सदर कोतवाली के ग्राम फुलवरिया करन में आपसी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक दलित महिला के घर में घुसकर मारपीट की। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ दलित अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 11:35 PM (IST)
घर में घुसकर महिला व सास को पीटा, तीन पर मुकदमा
घर में घुसकर महिला व सास को पीटा, तीन पर मुकदमा

देवरिया : सदर कोतवाली के ग्राम फुलवरिया करन में आपसी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक दलित महिला के घर में घुसकर मारपीट की। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ दलित अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

गांव की सुमन देवी का आरोप है कि 16 अप्रैल को अपने घर में थी, इसी बीच पड़ोस के इब्राहिम, उसकी पत्नी फातमा, फातमा पत्नी सलामत आ गए और उसकी पिटाई करने लगे। बीच-बचाव करने जब उसकी सास आई तो उसके ऊपर भी आरोपितों ने हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। सुमन देवी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने इब्राहिम, उसकी पत्नी फातमा, फातमा पत्नी सलामत के खिलाफ मारपीट, दलित अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इस बाबत कोतवाल यादवेंद्र पाल ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी