बाइक से साइकिल की भिड़ंत, तीन घायल

कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-नरायनपुर मार्ग पर ग्राम अवस्थी के समीप बाइक व साइकिल की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जिसमें एक हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 10:39 PM (IST)
बाइक से साइकिल की भिड़ंत, तीन घायल
बाइक से साइकिल की भिड़ंत, तीन घायल

देवरिया : कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-नरायनपुर मार्ग पर ग्राम अवस्थी के समीप बाइक व साइकिल की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जिसमें एक हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

क्षेत्र के ग्राम गहिला-दुधैला निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता 25 पुत्र दिलीप गुप्ता गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम डेरवां निवासी साले धीरज गुप्ता 30 पुत्र रामअशीष गुप्ता के साथ बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे, वह अवस्थी गांव के समीप पहुंचे थे, इसी बीच अचानक साइकिल सवार जोत सेमरौना निवासी रामउग्रह निषाद 50 आ गया और बाइक व साइकिल में भिड़ंत हो गई, जिससे बाइक पलट गई और उस पर सवार दोनों लोग गिर गए। प्रत्यक्षर्दिशयों के अनुसार बाइक सवार शराब के नशे में थे। बाइक की डिक्की से देशी शराब की दो शीशी भी बरामद हुई। इसके बाद घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुद्रपुर पहुंचाया गया। उधर घटना की सूचना मिलने पर दोनों गांवों के लोग अस्पताल में पहुंचे और आपस में भिड़ गए। इसी बीच किसी ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाल अश्वनी राय पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थिति को संभाले। कोतवाल ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है। घायलों में धीरज की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी