कुंडी से फंदा लगाकर किशोरी ने दी जान

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हिरंदापुर गांव में शनिवार दोपहर एक किशोरी ने छत की कुंडी से फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर किशोरी को बाहर निकाला। एसओ की गाड़ी से किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:32 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:32 PM (IST)
कुंडी से फंदा लगाकर किशोरी ने दी जान
कुंडी से फंदा लगाकर किशोरी ने दी जान

देवरिया : रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हिरंदापुर गांव में शनिवार दोपहर एक किशोरी ने छत की कुंडी से फंदा लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर किशोरी को बाहर निकाला। एसओ की गाड़ी से किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिरंदापुर गांव निवासी नम्रता ¨सह 17 पुत्र महंत ¨सह भोजन करने के बाद घर के एक कमरे में सोने चली गई। अंदर से उसने दरवाजा बंद कर लिया। कुछ देर बाद परिजन उसे उठाने पहुंचे। आवाज देने पर अंदर से जवाब न आने पर परिजन दरवाजा खटखटाने लगे। इस बीच आस-पास के लोग जुट गए। आशंका होने पर दरवाजा तोड़कर परिजन अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। छत कुंडी से दुपट्टा के सहारे किशोरी को लटकते देख उसकी मां जमीन पर गिर पड़ी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसओ की गाड़ी से किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही मां शीला ¨सह की तबीयत खराब हो गई। उन्हें भी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बहन रोशनी व छोटे भाई आशुतोष सदमे में हैं। एसओ एके ओझा ने कहा कि आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है।

---------------------------------------------

ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान

सलेमपुर, देवरिया: भटनी-वाराणसी रेलमार्ग के बरसीपार छावनी टोला के पास शुक्रवार की रात ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। भटनी क्षेत्र के श्रीराम कोरड़ा निवासी निशा 20 पुत्री हरेराम चौहान ननिहाल सलेमपुर कोतवाली के भीमपुर निवासी अशोक चौहान के यहां रहती थी। शुक्रवार की देर रात में वह अचानक घर से निकली और बरसीपार छावनी टोला गांव के सामने ट्रेन के आगे कूद गई। शनिवार की सुबह रेल लाइन की ओर गए प्रधान बबुंदर यादव को घटना की जानकारी हुई। कोतवाल श्याम बिहारी व उप निरीक्षक केशव यादव मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। तीन दिन पूर्व किसी बात को लेकर युवती का ननिहाल में विवाद हुआ था।

--------------------------------------------

chat bot
आपका साथी