अवर अभियंता आज 24 घंटे का रखेंगे उपवास

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन शाखा देवरिया की बैठक शुक्रवार को हुई, जिसमें 22 सितंबर को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर सुबह 10 बजे से 23 सितंबर को सुबह 10 बजे तक सामूहिक उपवास करने का निर्णय लिया गया। साथ ही उपवास के दौरान सभी अवर अभियंताओं का मोबाइल नंबर बंद रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 12:05 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 12:05 AM (IST)
अवर अभियंता आज 24 घंटे का रखेंगे उपवास
अवर अभियंता आज 24 घंटे का रखेंगे उपवास

देवरिया : राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन शाखा देवरिया की बैठक शुक्रवार को हुई, जिसमें 22 सितंबर को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर सुबह 10 बजे से 23 सितंबर को सुबह 10 बजे तक सामूहिक उपवास करने का निर्णय लिया गया। साथ ही उपवास के दौरान सभी अवर अभियंताओं का मोबाइल नंबर बंद रहेगा।

बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष अमित प्रताप ¨सह ने कहा कि वर्क टू रूल कार्य करने का आज आठवां दिन है, लेकिन शासन और प्रशासन अवर अभियंताओं के लंबित मांगों को गंभीरता से नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा कि पीएमए ओर टी फोर एन बंद नहीं करता है तो 27 नवंबर को गोरखपुर में 48 घंटे का सामूहिक उपवास रखा जाएगा। क्षेत्रीय सचिव पुष्कर उपाध्याय ने कहा कि संगठन के सभी सदस्य सामूहिक उपवास में उपस्थित रहेंगे। इस दौरान संदीप कुमार, रोशन कुमार, अनिरुद्ध मौर्य, रामप्रवेश आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी