बाइक में टैंकर ने मारी ठोकर, छात्र की मौत, भाई गंभीर

मंगलवार को गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर कस्बा स्थित हाट शाखा केंद्र के समीप बाइक को एक टैंकर ने ठोकर मार दिया, जिससे कक्षा दस का छात्र समेत उसका बड़ा भाई घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:27 PM (IST)
बाइक में टैंकर ने मारी ठोकर, छात्र की मौत, भाई गंभीर
बाइक में टैंकर ने मारी ठोकर, छात्र की मौत, भाई गंभीर

देवरिया : मंगलवार को गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर कस्बा स्थित हाट शाखा केंद्र के समीप बाइक को एक टैंकर ने ठोकर मार दिया, जिससे कक्षा दस का छात्र समेत उसका बड़ा भाई घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज जाते समय रास्ते में ही छात्र ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम गुड़री निवासी वीर बहादुर ¨सह का 15 वर्षीय बेटा सर्वजीत ¨सह देवरिया के होली एंजल्स पब्लिक स्कूल में कक्षा दस का छात्र था। मंगलवार को उसका बड़ा भाई मंजीत ¨सह उसे विद्यालय जाने के लिए टेंपो पर बैठाने के लिए बैतालपुर बाइक से लेकर आ रहा था। अभी वह हाट शाखा केंद्र के समीप पहुंचा था कि तेज गति से आ रहे टैंकर ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार दोनों भाई घायल हो गए। इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने सर्वजीत ¨सह को मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया। मेडिकल कालेज जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। टैंकर चालक डिपो के समीप टैंकर छोड़ फरार हो गया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक परमाशंकर यादव ने कहा कि टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। छात्र के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण को भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी