60 दिन में हो पाक्सो के मामलों का निस्तारण

देवरिया के पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन में थानेदारों के बैठक कर हाल के दिनों में हुए अपराध को लेकर फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jan 2020 12:03 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 12:03 AM (IST)
60 दिन में हो पाक्सो के मामलों का निस्तारण
60 दिन में हो पाक्सो के मामलों का निस्तारण

देवरिया: पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में बुधवार की रात अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। अपराध पर अंकुश लगाने के साथ ही घटनाओं के पर्दाफाश पर भी एसपी ने जोर दिया। साथ कई थानेदारों को फटकार भी लगाई। विवेचनाओं के निस्तारण पर एसपी ने जोर दिया।

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि महिला अपराध की घटनाओं में त्वरित कार्रवाई करें। पाक्सो एक्ट के मुकदमों की विवेचना 60 दिन के पहले ही कर लिया जाए। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बार्डर इलाकों में हो रही घटना को देखते हुए एसपी ने सभी थानेदारों को गश्त बढ़ाने का निर्देश दिया। सलेमपुर व बनकटा थानेदार को हाल के दिनों में हुई हत्या का पर्दाफाश जल्द से जल्द करने का निर्देश मिला। कुछ थानेदारों को चोरी व लूट की घटनाओं के पर्दाफाश में हो रही देरी पर फटकार लगाई। थानेदारों से वारंटी, वांछित अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया।

एएसपी शिष्यपाल, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय, वरुण मिश्र, अंबिका राम, दिनेश सिंह यादव, शहर कोतवाल टीजे सिंह, सलेमपुर अश्वनी राय, रुद्रपुर अरुण मौर्या, गौरीबाजार थानेदार वीके सिंह गौर, रामपुर कारखाना जयंत सिंह, प्रतिसार निरीक्षक प्रकाश पांडेय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी