चौकस होगी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा

देवरिया के खामपार के बंगरा बाजार में आज आएंगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 10:49 PM (IST)
चौकस होगी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा
चौकस होगी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा

देवरिया: खामपार थाना क्षेत्र के बंगरा बाजार आ रहे सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या की सुरक्षा का कड़ा इंतजाम किया गया है। एएसपी के अलावा चार सीओ सुरक्षा की कमान संभालेंगे। इनके अलावा महिला थानेदार के साथ ही एक दर्जन थानेदारों की ड्यूटी लगाई गई है।

हेलीपैड लघु माध्यमिक विद्यालय बंगरा बाजार में सुरक्षा की कमान सीओ बरहज अंबिका राम देखेंगे। यहां दो प्रभारी निरीक्षक, चार उप निरीक्षक 15 दीवान, 30 सिपाही, छह महिला कांस्टेबल की ड्यूटी रहेगी। हेलीपैड के पूरब तरफ आठ कांस्टेबल रहेंगे। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था सीओ सीताराम के साथ मंच के दाहिने एक थानेदार, चार कांस्टेबल, एक महिला सिपाही, मंच के बाएं एक थानेदार, चार सिपाही, मंच के पीछे एक उप निरीक्षक पांच सिपाही, डी में सादीवर्दी में छह उप निरीक्षकों के साथ एक दर्जन पुलिसकर्मी सादीवर्दी में रहेंगे। गैलरी में भी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। घरों की छतों पर भी पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। मुख्य गेट पर थानेदार लार, थानेदार महिला की तैनाती की गई है। जबकि स्वास्थ्य मेला का प्रबंध सीओ सलेमपुर वरुण मिश्र एक प्रभारी निरीक्षक, चार उप निरीक्षक के साथ ही तीन दर्जन पुलिसकर्मियों के साथ संभालेंगे। सीओ रुद्रपुर के साथ ही कई थानेदारों की ड्यूटी विभिन्न जगहों पर लगाई गई है।

यहां लगेगा बैरियर

मंच के दक्षिण तरफ, बंगरा जाने वाले तिराहे पर बैरियर लगेगा। जबकि सेफ हाउस जूनियर हाईस्कूल बंगरा के प्रधानाचार्य कक्ष को बनाया गया है। पार्किंग व्यवस्था पांच जगहों पर की जा रही है।

chat bot
आपका साथी