ननिहाल आए मासूम की बाल्टी में गिरकर मौत

खुखुंदू गांव में होली में ननिहाल आए पांच माह के बच्चे की गुरुवार की रात चारपाई से बाल्टी में गिरने से मौत हो गई। घंटों बाद इसकी भनक जब मां को लगी तो वह दहाड़ मारने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 12:02 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 12:02 AM (IST)
ननिहाल आए मासूम की बाल्टी में गिरकर मौत
ननिहाल आए मासूम की बाल्टी में गिरकर मौत

देवरिया : खुखुंदू गांव में होली में ननिहाल आए पांच माह के बच्चे की गुरुवार की रात चारपाई से बाल्टी में गिरने से मौत हो गई। घंटों बाद इसकी भनक जब मां को लगी तो वह दहाड़ मारने लगी।

खुखुंदू गांव निवासी मोतीचंद राजभर की लड़की मंजू की शादी मदनपुर थाना क्षेत्र के बनकट में बबलू से हुई है। मंजू अपने पति बबलू, पांच माह के बच्चे के साथ होली पर मायके आई। होली खेलने के बाद वह गुरुवार की रात अपने बच्चे के साथ चारपाई पर सो गई, उसे यह भनक नहीं लग पाई कि चारपाई के बगल में पानी से भरी बाल्टी रखी हुई है। रात को अचानक चारपाई से उसका मासूम बेटा बाल्टी में गिर गया, लेकिन इसकी जानकारी मंजू को नहीं हुई। कुछ देर उसकी नींद खुली तो बच्चा गायब देख उसके होश उड़ गए। उसने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी और बच्चे को खोजने लगी। इसी बीच लोगों ने देखा कि वह बाल्टी में गिरा है। इसके बाद परिजन उसे चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी