आइआइएम इंदौर की टीम ने लिया कतौरा गांव का जायजा

भारतीय प्रबंध संस्थान इंदौर (आइआइएम)की टीम ने निदेशक प्रो. हिमांशु राय के निर्देश पर गुरुवार को कतौरा गांव का जायजा लिया। इस दौरान गांव की मूलभूत समस्याओं के बारे में लोगों से जानकारी ली तथा गांव को माडल विलेज बनाने के लिए लोगों से सुझाव लिए। एक जिला एक उत्पाद के बारे में चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:05 AM (IST)
आइआइएम इंदौर की टीम ने लिया कतौरा गांव का जायजा
आइआइएम इंदौर की टीम ने लिया कतौरा गांव का जायजा

देवरिया : भारतीय प्रबंध संस्थान इंदौर (आइआइएम)की टीम ने निदेशक प्रो. हिमांशु राय के निर्देश पर गुरुवार को कतौरा गांव का जायजा लिया। इस दौरान गांव की मूलभूत समस्याओं के बारे में लोगों से जानकारी ली तथा गांव को माडल विलेज बनाने के लिए लोगों से सुझाव लिए। एक जिला, एक उत्पाद के बारे में चर्चा की।

गांव के पंचायत भवन, स्कूल के साथ ही सड़क, नाली व पेयजल के लिए जानकारी ली। टीम को ग्राम प्रधान ने अपना सुझाव भी दिया तथा विकास के लिए सड़क के चौड़ीकरण, पंचायत भवन का सुंदरीकरण, बस स्टैंड स्थल का निर्माण, यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण, प्राथमिक विद्यालय की चहारदीवारी निर्माण के लिए प्रस्ताव दिया। इस अवसर पर आइआइएम के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर नवीन कृष्ण राय, बीडीओ ज्ञान प्रकाश, एडीओ रामाश्रय प्रसाद, सचिव अंबिका प्रसाद तथा कृष्ण कुमार राय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी