हियुवा के नगर संयोजक समेत सात पर बलवा का मुकदमा

उपनगर के राजगद्दी वार्ड में पांच दिन पूर्व हुए मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में गुरुवार को पुलिस ने हियुवा के नगर संयोजक समेत सात के खिलाफ बलवा व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:27 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:27 PM (IST)
हियुवा के नगर संयोजक समेत सात पर बलवा का मुकदमा
हियुवा के नगर संयोजक समेत सात पर बलवा का मुकदमा

देवरिया : उपनगर के राजगद्दी वार्ड में पांच दिन पूर्व हुए मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में गुरुवार को पुलिस ने हियुवा के नगर संयोजक समेत सात के खिलाफ बलवा व मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

मोहल्ले में भगवान मद्धेशिया की दुकान है। 13 जनवरी की रात वह दुकान बंद कर रहे थे, इसी बीच सात लोग पहुंचे और भगवान के साथ मारपीट के साथ दुकान में तोड़फोड़ किए। इतना ही नहीं, हैंडपंप का हैंडिल तक तोड़ दिए। लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने हियुवा के संयोजक सतीश वर्मा, राजा मद्धेशिया, राजू यादव मनीष वर्मा, इसरार हाशमी, राजेश जायसवाल समेत सात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट व तोड़फोड़ का मुकदमा दर्ज किया। इस बाबत थानाध्यक्ष विनय कुमार ¨सह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---

chat bot
आपका साथी