शराब तस्कर सुभाष पर गैंगेस्टर की कार्रवाई

शराब के अवैध कारोबारी भटवलिया निवासी सुभाष जायसवाल पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रुद्रपुर में दर्ज अवैध शराब बरामदगी के मामले में पुलिस ने तस्कर सुभाष जायसवाल पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ती पुलिस जब्त करने की तैयारी में है। सुभाष के साथ उसके बेटे तारकेश्वर के नाम की प्रापर्टी की सूची पुलिस तैयार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 12:18 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 12:18 AM (IST)
शराब तस्कर सुभाष पर गैंगेस्टर की कार्रवाई
शराब तस्कर सुभाष पर गैंगेस्टर की कार्रवाई

देवरिया : शराब के अवैध कारोबारी भटवलिया निवासी सुभाष जायसवाल पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रुद्रपुर में दर्ज अवैध शराब बरामदगी के मामले में पुलिस ने तस्कर सुभाष जायसवाल पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ती पुलिस जब्त करने की तैयारी में है। सुभाष के साथ उसके बेटे तारकेश्वर के नाम की प्रापर्टी की सूची पुलिस तैयार कर रही है।

बीते दिसंबर माह में रुद्रपुर पुलिस ने उसरा बाजार फ्लोर मिल में दबिश देकर अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में भटवलिया निवासी सुभाष जायसवाल सहित पांच लोगों को आरोपित बनाया गया था। सीओ रुद्रपुर के नेतृत्व में टीम ने भटवलिया आवास पर छापेमारी कर सुभाष के घरवालों को हिरासत में लेकर दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन सुभाष मौके से फरार हो गया। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट से स्टे भी ले लिया। रुद्रपुर शराब तस्करी की विवेचना सीओ ने तेज कर दी। दो दिन पहले सुभाष सहित तीन लोगों के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई के लिए फाइल डीएम के पास पहुंची। रविवार को डीएम ने संस्तुति दे दी। इधर, पुलिस सुभाष की गतिविधियों पर नजर रखे थी। सर्विलांस टीम की मदद से कोतवाली पुलिस ने सोनूघाट गोदाम से अवैध शराब से लदी ट्रक को पकड़ लिया। जिसका मास्टरमाइंड सुभाष जायसवाल था। बिना समय गंवाए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक एन.कोलांची का कहना है कि सुभाष हरियाणा से शराब मंगाता था, उस जगह की पड़ताल की जाएगी। रास्ते में कई जगहों पर ट्रक चालक बदले जाते थे, ताकि तस्करी की भनक न लग पाए। सुभाष की संपत्ति जब्त की जाएगी।

chat bot
आपका साथी