टप्पेबाजों ने महिला से एक लाख से अधिक का आभूषण उड़ाया

मायके जा रही एक महिला से एसपी कार्यालय से चंद कदम दूरी पर बाइक सवार जालसाजों द्वारा टप्पेबाजी कर एक लाख से अधिक का आभूषण उड़ा दिया। इस मामले में महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 04 Feb 2019 11:45 PM (IST)
टप्पेबाजों ने महिला से एक लाख से अधिक का आभूषण उड़ाया
टप्पेबाजों ने महिला से एक लाख से अधिक का आभूषण उड़ाया

देवरिया : मायके जा रही एक महिला से एसपी कार्यालय से चंद कदम दूरी पर बाइक सवार जालसाजों द्वारा टप्पेबाजी कर एक लाख से अधिक का आभूषण उड़ा दिया। इस मामले में महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर तिवारी निवासी ममता तिवारी पत्नी विनोद तिवारी का मायका रुद्रपुर कोतवाली के जंगल ठकुरही में है। ममता के मोबाइल पर भाई ने फोन किया और मां की तबीयत खराब होने की सूचना दी। ममता मां की तबीयत खराब होने की सूचना पर एक पालीथिन में दो साड़ी रखकर देवरिया आटो से पहुंची और पैदल रुद्रपुर वाहन स्टैंड के लिए चल दी। ममता का कहना है कि अभी वह एसपी कार्यालय से चंद कदम चली थी कि रास्ते में दो युवक बाइक पर मिले और एक चिकित्सक के बारे में उससे पूछा, ममता ने चिकित्सक के बारे में जानकारी होने से इन्कार कर दिया। इस बीच ममता से उसका भविष्य बताने की बात कहते हुए उसके मुंह पर रुमाल घूमा दिया और इसके बाद ममता के गले में मौजूद सोने की चेन निकाल कर पालीथिन में रखने की बात कही। इसके बाद ममता से दस कदम आगे चलने की बात कही। अभी कुछ दूर ही चली थी कि बाइक सवार वहां से फरार हो गए। ममता को लूटने की भनक लगी तो वह यूपी 100 पर सूचना दी। पुलिस ने जांच की। कोतवाल विजय नारायण ने कहा कि छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी