भूमि विवाद में चले धारदार हथियार, आठ घायल

मईल थाने के भागलपुर में गंभीर रूप से घायल छह का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज मौके पर पहुंची पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दी दबिश

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 11:39 PM (IST)
भूमि विवाद में चले धारदार हथियार, आठ घायल
भूमि विवाद में चले धारदार हथियार, आठ घायल

जागरण संवाददाता, भागलपुर : कस्बा के सब्जी मंडी में शनिवार की सुबह भूमि विवाद में मारपीट हो गई। इसमें आठ लोग लहूलुहान हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद छह की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी।

भागलपुर सब्जी मंडी पुलिया के समीप लक्ष्मी चौरसिया पान की दुकान लगाते हैं। नजदीक ही संतोष सैनी की भी दुकान व मकान है। गुमटी वाली भूमि को लेकर दोनों पक्ष में विवाद चल रहा है और मामला न्यायालय में है। शुक्रवार की शाम दोनों पक्षों में विवाद हो गया। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन शनिवार की सुबह यह मामला तूल पकड़ लिया और दोनों तरफ से धारदार हथियार व राड चले। लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो सका। लेकिन तब तक आठ लोग लहूलुहान हो चुके थे। जिसमें लक्ष्मी चौरसिया, अनिल चौरसिया, सुनील चौरसिया, अनूप चौरसिया, आदित्य चौरसिया, संतोष सैनी, सर्वोत्तम सैनी, स्नेहिल सैनी शामिल हैं। इलाज के लिए सभी को पीएचसी पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने लक्ष्मी, अनूप, सुनील, अनिल, सर्वोत्तम सैनी, स्नेहिल सैनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष बीबी राजभर ने कहा कि इस मामले में अभी तहरीर नहीं आई है। जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

11 के खिलाफ प्राणघातक हमले का मुकदमा

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरी में मारपीट के मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट व प्राण घातक हमले का मुकदमा दर्ज किया है। गांव की आशा राय का कहना है कि उनके घर में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोग घुस गए और उनकी तथा उनके पट्टीदार दिग्विजय राय की पिटाई कर दी। जिससे दिग्विजय राय मौके पर ही मूर्छित होकर गिर गए। इस मामले में पुलिस ने गांव के अमर, मुसाफिर, विनय कुमार, भुअर, श्रीराम, शारदा देवी, पिटू, ललिता देवी, संदीप कुमार, दयाशंकर, दूधनाथ राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

-

तीन अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा

देवरिया: सदर कोतवाली के सोंदा में अप्रैल में हुई लूट के मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

सदर कोतवाली के पिपरा चंद्रभान के रहने वाले अर्जुन बांसफोर 15 अप्रैल की रात घर जा रहे थे। आइटीआइ के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनकी पिटाई करने के साथ मोबाइल व नगदी लूट लिया।

-- शोरूम के समीप से बाइक चोरी देवरिया: शहर के उमानगर के रहने वाले आशुतोष मिश्र की बाइक सीसी रोड स्थित एक शोरूम के सामने से चोरी हो गई। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी