घर में रखने से किया इन्कार, ससुर पहुंचा हवालात

पति की मौत के सदमा से अभी उबर भी नहीं पाई थी, इस बीच ससुराली उसे बेटी के साथ घर से निकाल दिए। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपित ससुर को हिरासत में ले ली। देरशाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Aug 2018 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 05 Aug 2018 11:03 PM (IST)
घर में रखने से किया इन्कार, ससुर पहुंचा हवालात
घर में रखने से किया इन्कार, ससुर पहुंचा हवालात

देवरिया : पति की मौत के सदमा से अभी उबर भी नहीं पाई थी, इस बीच ससुराली उसे बेटी के साथ घर से निकाल दिए। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपित ससुर को हिरासत में ले ली। देरशाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

शहर के पूर्वी आंबेडकर नगर निवासी सुमन को एक बेटी है। उसके पति की फरवरी में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पति की मौत के बाद सुमन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक महीने तक तो सब कुछ ठीकठाक चलता रहा। सुमन का कहना है कि इसके बाद ससुराली उसे प्रताड़ित करने लगे। घर से निकालने के लिए तरह-तरह के उपाय भी करने लगे। सास ने झूठा आरोप लगाया कि सुमन ने उसकी पिटाई कर दी है और उसका आभूषण ले लिया है। कोतवाली में शिकायत पड़ी तो पुलिस जांच करने पहुंची। जांच में पता चला कि सुमन को ससुराली ही नहीं रख रहे। इसके बाद पुलिस ससुर कमलेश को हिरासत में ले लिया और हवालात में डाल दिया। कोतवाल वीके ¨सह गौर ने कहा कि ससुर, बहू को प्रताड़ित कर रहा है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी