एक किमी के अंदर रेल ट्रैक पर मिले दो शव

देवरिया के गौरीबाजार में रेलवे ट्रैक से बरामद शवों में एक की ही हो सकी शिनाख्त।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 11:19 PM (IST)
एक किमी के अंदर रेल ट्रैक पर मिले दो शव
एक किमी के अंदर रेल ट्रैक पर मिले दो शव

देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र में गोरखपुर-छपरा रेल खंड ट्रैक पर एक किलोमीटर के भीतर दो जगहों से बुधवार की रात दो युवकों का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एक शव की शिनाख्त हो गई है। दूसरे शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। लोग दोनों की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर रखने की आशंका जता रहे हैं।

रात को लोगों ने नकटा नाले के समीप रेलवे लाइन पर एक युवक का शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि केवल धड़ मौजूद है। सिर गायब है। इस बीच एक किलोमीटर दूरी पर नगरौली के समीप दूसरे युवक का शव मिला। उसका भी हाथ-पैर कटा हुआ था।

नगरौली के समीप मिले शव की शिनाख्त गुरुवार की सुबह 40 वर्षीय अवधेश पुत्र फेकू निवासी पथरहट थाना गौरीबाजार के रूप में हुई। यह सब्जी का ठेला लगाकर परिवार की आजीविका चलाते थे। बुधवार की शाम घर से गौरीबाजार जाने के लिए पैदल निकले थे। इनको दो पुत्र व तीन पुत्रियां है, जिसमें से एक बेटी की शादी हो चुकी है। प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह गौर ने कहा कि एक शव की शिनाख्त कर ली गई है, दूसरे की शिनाख्त का प्रयास चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी