बैंक अधिकारी बता खाते से उड़ा दिए 95 हजार

देवरिया के भागलपुर में खुद को बैंक अधिकारी बता एटीएम नंबर और पासवर्ड पूछ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jun 2020 11:21 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 11:21 PM (IST)
बैंक अधिकारी बता खाते से उड़ा दिए 95 हजार
बैंक अधिकारी बता खाते से उड़ा दिए 95 हजार

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भागलपुर निवासी मयंक यादव के खाते से जालसाजों ने 95 हजार रुपये उड़ा दिए। मयंक का बलिया के बेल्थरा रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा शाखा में खाता है। उनके मोबाइल पर 24 जून किसी ने खुद को बैंक अधिकारी बताया। एटीएम कार्ड ब्लाक होने की बात कह कर एटीएम कार्ड नंबर व गुप्त कोड पूछ लिया तथा खाते से रुपये निकाल लिए।

युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच गई एक युवती के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता ने स्वजनों को घटना की जानकारी दी तथा थाने पर तहरीर दी। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर थाने लाई। शुक्रवार की सुबह वह चकमा देकर थाने से फरार हो गया। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दुष्कर्म आरोपित के विरूद्ध मुकदमा

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपित अली हुसैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376, 3/4 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की है ।

किशोरी से छेड़खानी

देवरिया सदर कोतवाली के एक गांव में किशोरी के साथ एक युवक ने शुक्रवार को छेड़खानी कर दी। इस मामले में किशोरी ने पुलिस से शिकायत की है।

ट्रक की ठोकर से महिला घायल

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के औरंगाबाद के समीप सलेमपुर-लार मार्ग पर ट्रक ने महिला को ठोकर मार दिया, जिससे औरंगाबाद निवासी सुफिया खातून पत्नी अफताब गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें चिकित्सक ने सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक घेर लिया, चालक वाहन छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

देवरिया का नहीं है वायरल वीडियो

देवरिया के सकरापार की एक घटना बताते हुए कुछ लोगों ने आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया है। साथ ही इसे ट्वीट भी किया है। इसकी जानकारी जब एसपी कार्यालय को हुई तो साइबर सेल की टीम ने जांच की। जांच में वह वीडियो मेरठ से वायरल होने की पुष्टि हुई है। वीडियो वायरल करने वाला दिल्ली में तैनात बताया जा रहा है। अब पुलिस टीम वीडियो वायरल करने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि किसी ने ट्वीट किया है। वीडियो देवरिया से जुड़ा नहीं है। संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी