तोड़ा जाएगा पुराना पोस्टमार्टम, कटेंगे 140 पेड़

जिला अस्पताल व महिला अस्पताल को उच्चीकृत कर मेडिकल कालेज बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में पुराने जर्जर भवनों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई चल रही है। गुरुवार को सीडीओ शिव शरणप्पा जीएन ने निरीक्षण किया और कार्य की प्रगति का हाल जाना।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 11:22 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 06:29 AM (IST)
तोड़ा जाएगा पुराना पोस्टमार्टम, कटेंगे 140 पेड़
तोड़ा जाएगा पुराना पोस्टमार्टम, कटेंगे 140 पेड़

देवरिया: जिला अस्पताल व महिला अस्पताल को उच्चीकृत कर मेडिकल कालेज बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में पुराने जर्जर भवनों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई चल रही है। गुरुवार को सीडीओ शिव शरणप्पा जीएन ने निरीक्षण किया और कार्य की प्रगति का हाल जाना। इस दौरान ठेकेदार से कार्य में तेजी ले आने का उन्होंने निर्देश दिया।

सीडीओ ने पूरे परिसर को घूम कर देखा। परिसर में लटक रहे विद्युत तारों को हटाने का निर्देश दिया। कहा कि यहां लगे 140 पेड़ों को काटने की प्रक्रिया भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगी। पुराना पोस्टमार्टम हाउस को भी तोड़ा जाएगा। इसमें रखे सामान विभागीय अभिलेखों के चलते इसे रोका गया था। इसे नए पोस्टमार्टम के एक कमरे में रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि चहारदीवारी निर्माण का कार्य शुरू है। बहुत जल्द मेन बिल्डिग निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। उनके साथ सीएमएस जिला चिकित्सालय डा. छोटेलाल, सीएमएस महिला अस्पताल डा. माला सिन्हा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी