टापटेन बदमाश की सिफारिश में पहुंचे भाजपा नेता

मईल थाने के टापटेन बदमाश की सिफारिश में भाजपा के पूर्व पदाधिकारी समर्थकों के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने मईल पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बदमाश का नाम सूची से बाहर करने का अनुरोध किया। सिफारिश सुनकर एसपी का माथा ठनका उन्होंने कहा कि चले जाओ नहीं तो जेल भेज दूंगा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 10:28 PM (IST)
टापटेन बदमाश की सिफारिश में पहुंचे भाजपा नेता
टापटेन बदमाश की सिफारिश में पहुंचे भाजपा नेता

देवरिया : मईल थाने के टापटेन बदमाश की सिफारिश में भाजपा के पूर्व पदाधिकारी समर्थकों के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने मईल पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बदमाश का नाम सूची से बाहर करने का अनुरोध किया। सिफारिश सुनकर एसपी का माथा ठनका उन्होंने कहा कि चले जाओ नहीं तो जेल भेज दूंगा। एसपी के तेवर देखकर भाजपा नेता उल्टे पांव वापस निकल गए।

एसपी के निर्देश पर मईल पुलिस ने थाने के टापटेन बदमाशों की सूची जारी की थी। सातवें नंबर पर कुंडौली निवासी कमलेश उर्फ झब्बर ¨सह पुत्र शारदा ¨सह का नाम टापटेन बदमाशों की सूची में शामिल किया गया है। शुक्रवार दोपहर कमलेश उर्फ झब्बर ¨सह की पैरवी में भाजपा नेता एक प्रधान के साथ पुलिस आफिस पहुंचे और एसपी से तर्क देकर बदमाश को निर्दोष बताया। इस दौरान उनके साथ टापटेन बदमाश झब्बर ¨सह भी मौजूद था। उसने थाने में तैनात मुंशी पर जानबूझकर सूची में शामिल किए जाने का आरोप लगाया। सिफारिश सुनकर एसपी अवाक रह गए। उन्होंने कहा कि वांछित होकर मेरे सामने खड़े हो, चले जाओ नहीं तो जेल भेज दूंगा। एसपी के तेवर देखकर भाजपा नेता सहम गए। प्रधान और टापटेन बदमाश के साथ आफिस से निकलना ही उचित समझा। कुछ दिन पहले कोतवाली में ट्रक चालक से लूट के मामले में आरोपित लुटेरों की पैरवी में एक भाजपा नेता का नाम सामने आया था।

......

टापटेन बदमाश सिफारिश लेकर आया था। उसने वांछित नहीं होने की बात कहीं, जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। बदमाशों की पैरवी नहीं सुनी जाएगी।

एन. कोलांची पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी