गांव-गरीब के विकास को संकल्पित है सरकार

भाजपा विधायक जन्मेजय ¨सह ने कहा कि गांव व गरीब के विकास के लिए भाजपा सरकार ने अनेक महत्वाकांक्षी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। वह रविवार को ग्राम भटौली बुजुर्ग में भारती इंडेन गैस सर्विस द्वारा उज्ज्वला योजना के अंतर्गत आयोजित निश्शुल्क गैस कनेक्शन वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Jul 2018 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 29 Jul 2018 10:54 PM (IST)
गांव-गरीब के विकास को संकल्पित है सरकार
गांव-गरीब के विकास को संकल्पित है सरकार

देवरिया : भाजपा विधायक जन्मेजय ¨सह ने कहा कि गांव व गरीब के विकास के लिए भाजपा सरकार ने अनेक महत्वाकांक्षी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। वह रविवार को ग्राम भटौली बुजुर्ग में भारती इंडेन गैस सर्विस द्वारा उज्ज्वला योजना के अंतर्गत आयोजित निश्शुल्क गैस कनेक्शन वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की किल्लत को पूर्व में लोगों ने झेला है। भाजपा की सरकार में गांव-गांव गैस सुलभ है, जबकि इसके पूर्व लोगों को लंबी लाइन लगानी पड़ती थी। भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना, स्मार्ट सिटी एवं आवास के माध्यम से गरीबों, असहायों के लिए ऐतिहासिक कार्य किया। इस अवसर पर विधायक द्वारा लाभार्थियों को निश्शुल्क गैस कनेक्शन व चूल्हा प्रदान किया गया। संचालन विनोद कुमार मिश्र ने किया। आदित्य ¨सह ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। डा. विनायक ¨सह ने सभी अतिथियों का आभार जताया। समारोह को प्रमुख रूप से उद्भव नारायण ¨सह, बजरंग बहादुर ¨सह, मुकुल ¨सह, सुरेंद्रनाथ ¨सह, शिवदत्त नारायण ¨सह ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी