गहमा-गहमी के बीच हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक

स्थानीय ब्लाक सभागार में मंगलवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक हुई। प्रमुख और अधिकारियों के विलंब से पहुंचने पर सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। विलंब से पहुंची प्रमुख आरती यादव ने सदस्यों को शांत कराया। संचालन खंड विकास अधिकारी सुधा ¨सह ने किया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 11:40 PM (IST)
गहमा-गहमी के बीच हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक
गहमा-गहमी के बीच हुई क्षेत्र पंचायत की बैठक

देवरिया : स्थानीय ब्लाक सभागार में मंगलवार को क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक हुई। प्रमुख और अधिकारियों के विलंब से पहुंचने पर सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। विलंब से पहुंची प्रमुख आरती यादव ने सदस्यों को शांत कराया। संचालन खंड विकास अधिकारी सुधा ¨सह ने किया।

बैठक की शुरूआत होते ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बीडीओ के सामने प्रस्ताव रखा। सदस्य मुरारी ¨सह ने अधिकारियों के न पहुंचने का मुद्दा उठाया। सदस्यों ने ¨नदा प्रस्ताव पारित कर दिया। सदस्यों ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर अनुपस्थित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। रविप्रकाश ¨सह ने सभागार में स्थाई कुर्सियां लगाने की मांग की। सदस्य अमृतराज ¨सह ने मजदूरों के खाते में पैसा भेजे जाने पर आपत्ति जताई। उनका कहना है कि कार्य हम लोग कराते हैं और पैसा मजदूरों के खाते में भेज दिया जाता है। प्रधानमंत्री आवास की धनराशि अब तक नहीं आई है। हाकिम ¨सह ने समाज कल्याण विभाग के कर्मचारियों पर सवाल उठाया कि ब्लाक पर कम आते-जाते है। यह पता नहीं चल पाता है। इस दौरान अर¨वद दूबे, विनय दूबे, अरुण पांडेय, नीतिश मद्धेशिया, बिट्टन ¨सह, जीतन प्रसाद, विजय यादव, संतोष दूबे, नरेंद्र ¨सह, बबलू यादव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी