टीईटी अभ्यर्थियों के बयान पर भड़के शिक्षामित्र

By Edited By: Publish:Mon, 09 Jul 2012 09:49 PM (IST) Updated:Mon, 09 Jul 2012 09:50 PM (IST)
टीईटी अभ्यर्थियों के बयान पर भड़के शिक्षामित्र

देवरिया: उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ की बैठक सोमवार को आयोजित की गई, जिसमें शिक्षामित्रों ने टीईटी अभ्यर्थियों द्वारा दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की।

बैठक को संबोधित करते हुए संघ के प्रदेशीय मंत्री अनिल कुमार यादव ने कहा कि टीईटी सिर्फ अपने अधिकारियों की बात करें न कि शिक्षामित्रों का विरोध। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्र अपने कार्यो के बल पर शिक्षक बनने जा रहे हैं न कि किसी की कृपा से। श्री यादव ने डायट पर प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे 22 शिक्षामित्रों का प्रथम समेस्टर की परीक्षा न कराये जाने पर रोष जताते हुए तत्काल परीक्षा कराने की मांग की।

मीडिया प्रभारी विनय कुमार ने कहा कि शिक्षामित्रों के मान-सम्मान से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सदर ब्लाक में द्वितीय समेस्टर में प्रशिक्षण ले रहे 65 शिक्षामित्रों की प्रेक्टिकल कक्षाएं 18 व 19 जुलाई को बीआरसी पर होगी।

बैठक में प्रमुख रूप से विशुनदेव प्रसाद, सूरज श्रीवास्तव, मनोज गुप्ता, कौशल किशोर, संतोष विश्वकर्मा, कमलेश यादव, राजेश प्रसाद, राकेश मिश्रा, कमलाकर, कु.प्रतिभा, प्रियंका शुक्ला, रीना विश्वकर्मा तथा ममता आदि मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी