20 के खिलाफ हत्या के प्रयास व डकैती का मुकदमा

थाना क्षेत्र के ग्राम मदरिया में शौचालय निर्माण को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने बुधवार को बीस लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Jun 2019 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jun 2019 11:33 PM (IST)
20 के खिलाफ हत्या के प्रयास व डकैती का मुकदमा
20 के खिलाफ हत्या के प्रयास व डकैती का मुकदमा

देवरिया: थाना क्षेत्र के ग्राम मदरिया में शौचालय निर्माण को लेकर हुए विवाद के मामले में पुलिस ने बुधवार को बीस लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि देर शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

गांव के पुष्कर दुबे ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि शौचालय निर्माण को लेकर ईंट गिर रहा था, सात जून को कुछ लोग आए और अपशब्द बोलते हुए मारपीट की, साथ ही गले से चेन, नकदी भी लूट लिया। इस मामले में पुलिस ने गांव के रत्नेश पांडेय, अमित पांडेय, संजय पांडेय, अतुल दुबे, सुनील दुबे, गजानन दुबे, सचिदानंद, रवि दुबे, पीयूष दुबे, मुकेश दूबे, राज बिहारी दुबे, गौतम दुबे, रितेश दुबे, नीलम, नर्बदा, निर्मला दूबे, उर्मिला, सुनीता, स्मिता तथा प्रियांशु निवासी मदरिया के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी