जनप्रतिनिधियों से हिसाब मांगेगी आजाद ¨हद सेना

देवरिया: आजाद ¨हद सेना की बैठक रविवार को विकास भवन परिसर में हुई, जिसमें जनप्रतिनिधियों से धन का हि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jun 2017 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jun 2017 11:44 PM (IST)
जनप्रतिनिधियों से हिसाब मांगेगी आजाद ¨हद सेना
जनप्रतिनिधियों से हिसाब मांगेगी आजाद ¨हद सेना

देवरिया: आजाद ¨हद सेना की बैठक रविवार को विकास भवन परिसर में हुई, जिसमें जनप्रतिनिधियों से धन का हिसाब मांगने का निर्णय लिया गया। संगठन शीघ्र हमारा पैसा, हमारा हिसाब अभियान चलाएगी।

बैठक में संगठन के संस्थापक अध्यक्ष ऋषि पांडेय ने कहा कि जनपद के सांसद व विधायक को अपने निधि के खर्च को ईमानदारी के साथ सार्वजनिक करना चाहिए। आजाद ¨हद सेना सभी जनप्रतिनिधियों से उनके द्वारा खर्च का हिसाब मांगेगी। क्योंकि जो बजट जन प्रतिनिधियों को जनता के ऊपर खर्च करने के लिए मिलता है, वह जनता का पैसा है और जनता को अपने पैसे का हिसाब लेने का अधिकार है। अधिकतर जनप्रतिनिधि निधि का सदुपयोग नहीं कर रहे हैं। कमीशनखोरी से सांसद व विधायक निधि में भ्रष्टाचार बढ़ा है। जिलाध्यक्ष आत्मदेव मणि ने कहा कि सरकार की सभी योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की मिलीभगत से शासकीय धन का बंदरबांट हो रहा है। इसके खिलाफ आंदोलन खड़ा किया जाएगा। संजय राय ने कहा कि विकास भवन में धरना कर हिसाब मांगा जाएगा। ऐसा न होने पर सांसदों व विधायकों के आवास पर धरना दिया जाएगा। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष दीपक तिवारी ने किया।

इस दौरान आदिल अंसारी, मृत्युंजय उर्फ डब्बू पांडेय, डा. ब्रह्मदेव, विनोद शाह, सुहेल अंसारी, ऋषभ यादव, शादाब मिर्जा, राजा अंसारी, सूरज कुशवाहा, अभिषेक चौरसिया, विरेन्द्र कुमार शर्मा, अन्नू, ऋषि तिवारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी