संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम चकऊर फकीर में बुधवार की तड़के एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थिति

By Edited By: Publish:Wed, 29 Apr 2015 09:02 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2015 09:02 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

देवरिया: भटनी थाना क्षेत्र के ग्राम चकऊर फकीर में बुधवार की तड़के एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकता मिला। सूचना पाकर पहुंची भटनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण को भेज दिया। उधर पुलिस को अंत्य परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार है।

गांव के पृथ्वीनाथ गुप्त की शादी 2014 में कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरौली निवासी संध्या गुप्त से हुई। इसके कुछ ही दिन बाद पति बाहर कमाने चला गया और मोबाइल पर आए दिन बातचीत होती रहती। घर पर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ संध्या रहती थी। शाम को भोजन करने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। बुधवार की सुबह उसका कमरा नहीं खुला तो परिवार के सदस्य परेशान हो गए। परिवार के सदस्यों ने फाटक खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई। परिजन खिड़की से देखे तो अंदर कमरे में फंदा से संध्या लटक रही थी। लोगों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस फाटक तोड़कर अंदर गई और शव को कब्जे में ले ली। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक गोपाल त्रिपाठी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण को भेज दिया गया है। इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। फिलहाल अंत्य परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मोबाइल में छिपा है घटना का राज

पुलिस ने मौके से संध्या का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस का मानना है कि घटना का राज इस मोबाइल में ही छिपा हुआ है। इसका काल डिटेल निकाला जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर परिजनों का कहना है कि संध्या मोबाइल पर अधिकांश समय बात करते हुए नजर आती थी।

chat bot
आपका साथी