शिक्षामित्रों को पूर्ण विश्वास, नहीं देनी होगी टेट

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 10:17 PM (IST)
शिक्षामित्रों को पूर्ण विश्वास, नहीं देनी होगी टेट

देवरिया:

शिक्षामित्रों को पूर्ण विश्वास है कि उन्हें टेट नहीं देनी होगी। न्यायालय में शिक्षामित्रों की विजय होगी। समायोजन के लिए हुई काउंसिलिंग में शामिल शिक्षामित्रों को 31 जुलाई तक नियुक्ति पत्र बंट जाएगा और सभी पूर्ण शिक्षक बन जाएंगे।

यह बातें उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने कही। वह मंगलवार को बीआरसी पर नव नियुक्त शिक्षकों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश मंत्री विद्यानिवास यादव ने कहा कि शिक्षक समाज का आइना होता है। हमें उम्मीद ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप सभी एक अच्छे शिक्षक की भांति बच्चों के बीच आदर्श स्थापित करेंगे।

पथरदेवा ब्लाक अध्यक्ष रमेश यादव ने कहा कि शिक्षामित्रों के मान-सम्मान से खिलवाड़ करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मंडल अध्यक्ष कौशल किशोर व जिला महामंत्री विशुनदेव प्रसाद ने कहा कि सरकार ने वर्षो से चली आ रही दोहरी शिक्षानीति को शिक्षामित्रों को शिक्षक बनाकर खत्म कर दिया है। सरकार ने समान काम समान वेतन कर ऐतिहासिक कार्य किया है।

इस अवसर पर कमलेश यादव, सत्य प्रकाश मिश्रा, कमलाकर कुमार, रामनाथ, धनंजय कुशवाहा, मनोज गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, अमित सिंह, सत्येन्द्र, दुर्गेश गुप्ता, सत्राजीत शर्मा, दिनेश यादव, अनिल तिवारी, प्रशांत तिवारी, सुरेश प्रसाद, प्रवीण मणि, कृष्ण मोहन तिवारी, मकरध्वज, वासुदेव, जितेन्द्र, ईशु अली, गीता यादव, मीना निगम, रीता यादव, सरोज सिंह, पूनम गुप्ता, नीलम देवी, मालती यादव, पुष्पा यादव, गीता चौरसिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी