फैसले की घड़ी में संवेदनशील इलाकों में तैनात रहा फोर्स

जागरण संवाददाता चित्रकूट अयोध्या के विवादित ढांचा के गिराए जाने का फैसला बुधवार को सीबी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 12:02 AM (IST)
फैसले की घड़ी में संवेदनशील इलाकों में तैनात रहा फोर्स
फैसले की घड़ी में संवेदनशील इलाकों में तैनात रहा फोर्स

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : अयोध्या के विवादित ढांचा के गिराए जाने का फैसला बुधवार को सीबीआई कोर्ट में सुनाया गया। फैसला की घड़ी में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने मिश्रित आबादी और चौराहों में पुलिस फोर्स तैनात किया था। हालांकि चित्रकूट में फैसला को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं देखी।

शांति-व्यवस्था के ²ष्टिगत कर्वी शहर के ट्राफिक चौहारा एवं काली देवी चौराहा समेत उटारखाना और तरौंहा में पुलिस बल तैनात किया गया था। साथ ही अधिकारी लगातार गस्त कर रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरुप पांडेय, पुलिस उपाधीक्षक नगर रजनीश कुमार यादव और कोतवाली प्रभारी जयशंकर सिंह ने काली देवी चौराहे, ट्राफिक चौराहा का भ्रमण कर कानून व्यवस्था की ड्यूटी में लगे पुलिस बल का जायजा लिया। हालांकि फैसला को लेकर प्रशासन भले ही सतर्क था लेकिन लोग सुबह से अपने कामों में लगे थे। उनमें फैसला को लेकर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं थी। राजनैतिक दलों से जुड़े लोगों में जरूर उत्सुकता थी और वह टीवी में कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे थे। सभी आरोपितों के बरी होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे ने कहा कि अयोध्या के विवादित ढांचा को राम भक्तों ने गिराया था न की किसी नेता ने। यह कोर्ट के फैसले से सिद्ध कर दिया है। आज रामभक्तों की जीत हुई है।

एसपी ने पहाड़ी थाना का किया निरीक्षण

पहाड़ी : थाना का एसपी अंकित मित्तल ने निरीक्षण किया। कहा है कि कहीं भी किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वाहनों की बारीकी से जांच की जाए। जहां पर कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखे उससे कड़ाई से पूछताछ करें। बिना मास्क व हेलमेट और सीट बेल्ट वालों पर भी कार्रवाई करे।

chat bot
आपका साथी