रेलवे ट्रैक पर मिला कारीगर का शव, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र बरगढ़ (चित्रकूट) बरगढ़ थानांतर्गत मुंबई-हावड़ा रेलवे ट्रैक किनारे प्लाइवुड

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jun 2020 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jun 2020 11:27 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला कारीगर का शव, हत्या का आरोप
रेलवे ट्रैक पर मिला कारीगर का शव, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, बरगढ़ (चित्रकूट) : बरगढ़ थानांतर्गत मुंबई-हावड़ा रेलवे ट्रैक किनारे प्लाइवुड कारीगर का शव पड़ा मिला। स्वजन ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या के बाद शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बरगढ़ थानाक्षेत्र की खोहर ग्राम पंचायत अंतर्गत लक्ष्मीपुरवा निवासी 30 वर्षीय देवमुन कोल प्लाइवुड कारीगर था। होली से पहले वह घर लौटा था। सोमवार को पड़ोस के गांव बसिनिहा में साढ़ू राम प्रसाद कोल की बेटी की शादी में शामिल होने गया था। वहां से रात में घर जाने के लिए निकला था। मंगलवार सुबह गांव से कुछ दूर मुंबई-हावड़ा रेलवे ट्रैक किनारे शव पड़ा देख ग्रामीणों ने जीआरपी को बताया। वहां से मेमो बरगढ़ थाने भेजा गया। भाई सुमित, विष्णु व जीजा कल्लू ने कर्वी स्थित पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बताया कि सिर पर कुल्हाड़ी के वार के निशान मिले हैं। रिश्तेदारों ने हत्या कर शव रेलवे ट्रैक किनारे फेंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएंगे। वहीं, बरगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक रवि प्रकाश ने बताया कि रेलवे के मेमो पर कार्रवाई की गई। स्वजन तहरीर देंगे तो जांच कर कार्रवाई होगी।

चार बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

प्लाइवुड कारीगर देवमुन कोल की मौत से चार बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया है। पत्नी सीमा का रो-रो कर हाल खराब रहा। उनकी चीख-पुकार से ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं। ग्रामीणों ने बेरोजगारी के कारण खुदकुशी की भी आशंका जताई है।

chat bot
आपका साथी