राममंदिर फैसला को ले प्रशासन चौकन्ना, शांति समिति की बैठकें

जागरण संवाददाता चित्रकूट अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला जल्द आने वाला है जिसको ल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Oct 2019 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 06:17 AM (IST)
राममंदिर फैसला को ले प्रशासन चौकन्ना, शांति समिति की बैठकें
राममंदिर फैसला को ले प्रशासन चौकन्ना, शांति समिति की बैठकें

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला जल्द आने वाला है जिसको लेकर प्रशासन चौकन्ना है कही कोई अप्रिय घटना हो इसकी तैयारियां शुरु कर दी है। बुधवार को जिले के सभी थाना में शांति समिति की बैठके हुई जिसमें लोगों के अपील की गई की किसी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें और उनको फैलने से रोकें।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि मानिकपुर, मऊ, बरगढ़, राजापुर, रैपुरा, पहाड़ी सहित सभी थानों में हुई बैठक में मठ, मंदिरों के पुजारी, मस्जिदों के मौलवी और गणमान्य नागरिकों से अपील की गई है कि कोर्ट का फैसला आने के बाद समाजिक सौहार्द बनाने में प्रशासन की मदद करें किसी प्रकार की अफवाह में ध्यान न दें। यदि कोई गलत मैसेज सोशल मीडिया में चलाता है तो उसके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। आने वाले फैसले का सभी लोग स्वागत करें। मानिकपुर प्रतिनिधि के मुताबिक एसडीएम संगमलाल ने बैठक में कहा कि यह ऐतिहासिक फैसले की घड़ी है इसमें सभी संयम बनाए रखे। नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद द्विवेदी, ईओ रामाशीष वर्मा, थाना प्रभारी केके मिश्रा मौजूद रहे। बरगढ़ प्रतिनिधि के मुताबिक एसडीएम मऊ राजबहादुर ने बैठक ली। बैकों में किया चेकिग

मानिकपुर थाना प्रभारी केके मिश्रा ने बुधवार को कस्बे की बैकों में चेकिग किया। दीपावली की छुट्टी के चार दिन बाद खुले बैंकों में काफी भीड़ थी। जिसको देखते हुए लोगों के सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया गया। एसआई दीपक कुमार व सिद्धनाथ राय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी