24 घंटे का 'जनता क‌र्फ्यू', गलियां फिर खामोश

-????? ?? ???? ?? ??? ???-??? ?????? ??? ??????? ????? ????? ????????? ???????? ?????? ???? ??? ??? ?? ?????? ???? ?? ??? ?? 24 ???? ?? ???? ??????? ?? ??? ????? ?? ????? ?????? ?? ????? ???-??? ??? ?? ????? ?????? ????? ????? ?????? ????? ?? ????? ??

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Mar 2020 05:34 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 06:02 AM (IST)
24 घंटे का 'जनता क‌र्फ्यू', गलियां फिर खामोश
24 घंटे का 'जनता क‌र्फ्यू', गलियां फिर खामोश

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : रविवार सुबह सात बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक 24 घंटे के जनता क‌र्फ्यू के बाद हाईवे और मुख्य सड़कों पर थोड़ी चहल-पहल नजर आई लेकिन गलियां खामोश रहीं। कोरोना वायरस से लड़ने के लिए लोग खुद को घरों में बंद रखने को लेकर अनुशासन में दिखे। अभी ऐसी स्थितियों को बरकरार रखने का जज्बा भी नजर आया। शाम ढलने पर दुकानें जल्दी बंद हो गईं।

रविवार को जनता क‌र्फ्यू की शुरुआत से भले बाजार नहीं खुले, दुकानदारों को नुकसान हुआ पर लोगों के चेहरों पर किसी तरह का असंतोष नहीं झलका। खुद के साथ अपनों की जिदगी बचाने के लिए उनके चेहरों पर खुशी नजर आई। खतरा अभी टला नहीं कि भावना के तहत सोमवार को भी अंदरूनी गलियां खामोशी की चादर ओढ़े रहीं। रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर सन्नाटा

जिले के मानिकपुर जंक्शन और चित्रकूटधाम कर्वी रेलवे स्टेशन पर भी सन्नाटे की स्थिति रही। ट्रेनों की आवाजाही ठप होने से मानिकपुर जंक्शन पर सभी तरह के कार्यालय भी बंद रहे। इनको सैनिटाइज करने के लिए भी इंतजाम किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी