पूर्व सांसद की बहू समेत सात निर्विरोध बीडीसी

पहाड़ी/चित्रकूट,जागरण संवाददाता : दूसरे चरण के बीडीसी चुनाव के लिए पूर्व सांसद की बहू के खिलाफ दाखिल

By Edited By: Publish:Wed, 07 Oct 2015 02:25 AM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2015 02:25 AM (IST)
पूर्व सांसद की बहू समेत सात निर्विरोध बीडीसी

पहाड़ी/चित्रकूट,जागरण संवाददाता : दूसरे चरण के बीडीसी चुनाव के लिए पूर्व सांसद की बहू के खिलाफ दाखिल तीन पर्चे वापस होने पर वह निर्विरोध सदस्य बन गई। इसके अलावा आधा दर्जन अन्य सदस्य भी निर्विरोध बीडीसी बने। कुल 22 लोगों ने नाम वापस लिए।

पहाड़ी ब्लाक क्षेत्र के 103 बीडीसी पदों के लिए मंगलवार को नाम वापस लेने के बाद चुनाव चिन्ह का आवंटन किया गया। चुनाव चिन्ह पाने के लिए देर शाम तक दावेदारों की भीड़ ब्लाक परिसर के आसपास लगी रही। इसी दौरान वार्ड नंबर-97 बालापुर खालसा से तीन पर्चे वापसी के बाद सिर्फ एक सदस्य रेखा देवी बचीं। जिससे उन्हें निर्विरोध बीडीसी माना गया। रेखा देवी पूर्व सांसद आरके सिंह पटेल की बहू हैं।

इसके अलावा वार्ड नंबर छह बेराउर से प्रदीप सिंह, वार्ड नंबर 32 सुरसेन से विद्योत्तमा, वार्ड नंबर 36 रंपुरिया से सुंदरलाल, वार्ड नंबर 64 नहरा से सुमित्रा देवी, वार्ड नंबर 85 पहाड़ी से गीता देवी व वार्ड नंबर 91 नांदी से रेखा देवी के खिलाफ भी कोई दावेदार न बचने पर निर्विरोध बीडीसी चुनी गई।

आरओ अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को 103 सीटों के लिए बचे 456 पर्चो में 22 ने नाम वापस ले लिया है। सात सीटों पर निर्विरोध होने पर अब 96 सीटों पर 13 अक्टूबर को मतदान होगा।

chat bot
आपका साथी