अलग-अलग हादसे में आधा दर्जन घायल

चित्रकूट, जागरण संवाददाता : अलग-अलग सड़क हादसे में आरपीएसएफ के जवान समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:11 AM (IST)
अलग-अलग हादसे में आधा दर्जन घायल

चित्रकूट, जागरण संवाददाता : अलग-अलग सड़क हादसे में आरपीएसएफ के जवान समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

पहली दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप थाना क्षेत्र के गोंडा मोड़ पर हुई। बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह रामसूरत (26) पुत्र प्रहलाद व शैलेंद्र सिंह (24) पुत्र अवधेश निवासीगण बगलई शिवरामपुर बाइक से भरतकूप की ओर जा रहे थे। तभी अचानक वनरोज से बाइक टकराने से दोनों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। रामसूरत की हालत गंभीर होने पर इलाहाबाद रिफर किया गया है।

दूसरी दुर्घटना रैपुरा थाना क्षेत्र के भौंरी गांव के पास की है। बताया गया है कि आरपीएसएफ का जवान प्रमोद कुमार मिश्रा (30) पुत्र शिवलाल अपने रिश्तेदार अखिलेश पांडेय (28) पुत्र रामसजीवन निवासीगण छेछरिहा खुर्द के साथ गुरुवार की रात्रि को बाइक से जा रहे थे। अचानक सामने से आई रोडवेज बस से टक्कर हो गई। दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

तीसरी दुर्घटना पहाड़ी थाना क्षेत्र के अरछा बरेठी मोड़ पर हुई। बताया गया है कि गुरुवार की शाम को यात्रियों से भरी टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार सुनीता (28) पत्‍‌नी शिवकुमार व रामरती (32) पत्‍‌नी रामकुमार निवासीगण अरछा बरेठी घायल हो गई। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी