शीशा व दरवाजा तोड़कर बाहर निकाले गए युवक

चित्रकूट, जागरण संवाददाता : रानीपुर भट्ट के पास हुआ भीषण हादसा डंफर व क्वांटो चालक दोनों की गलतफहमी

By Edited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:11 AM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:11 AM (IST)
शीशा व दरवाजा तोड़कर बाहर निकाले गए युवक

चित्रकूट, जागरण संवाददाता : रानीपुर भट्ट के पास हुआ भीषण हादसा डंफर व क्वांटो चालक दोनों की गलतफहमी से हो गया। क्वांटो में सवार तीनों युवकों को पुलिस ने ग्रामीणों के साथ शीशा व दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला। डंफर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शुक्रवार को सीतापुर चौकी के रानीपुर भट्ट गांव के आसपास मौजूद लोगों के अनुसार सीतापुर की ओर से दोनों वाहन बेड़ी पुलिया की ओर समानांतर चल रहे थे। जिससे बड़ा हादसा हो गया। दोनों वाहनों की टक्कर की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास घरों के अंदर से लोग बाहर निकल आए। क्वांटो का अगला हिस्सा डंफर में घुस गया। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों ने घायलों को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। थोड़ी देर बाद जब पुलिस फोर्स पहुंची तो क्वांटो का शीशा व दरवाजा तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया।

घायलों को पुलिस वाहन में लादकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। इस दौरान डंफर छोड़कर चालक भागने की फिराक में था लेकिन ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उसे पकड़ लिया गया।

गहरे मित्र थे मृतक

क्वांटो में सवार तीनों युवक आपस में गहरे मित्र थे। सीतापुर में एक अन्य मित्र द्वारा आयोजित भंडारे में वह गए थे। भोजन के बाद क्वांटो से लौटते समय अचानक रानीपुर पेट्रोल पंप से डीजल लेने के लिए जैसे वह मुड़ रहे थे। तभी हादसा हो गया।

रोजगार सेवक की हालत गंभीर

तीनों युवकों में जीवित संजय विश्वकर्मा पथरौड़ी गांव का रोजगार सेवक है। उसका बड़ा भाई राकेश कुमार गांव का प्रधान है। क्वांटो मृतक अजमेरी की है। दूसरा मृतक सुरेश कुमार सदर ब्लाक में संविदाकर्मी था।

परिजनों का बुरा हाल

दर्दनाक हादसे में मृत अजमेरी व सुरेश के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। अजमेरी के तीन पुत्रियां व सुरेश के दो पुत्र हैं।

chat bot
आपका साथी