खाता से 34 हजार गायब, धोखाधड़ी का आरोप

रिठिया गांव की सीमा ने गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक शाखा नौगढ़ के स्थानांतरित कैशियर के विरुद्ध तहरीर दिया। आरोप लगाया है कि कैशियर मनीष द्वारा उसने खाते से धोखाधड़ी करके 34 हजार निकाल लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। रिठिया गांव के अमरनाथ यादव की पुत्री सीमा ने बैंक मे खाता खुलवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 06:25 PM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 06:25 PM (IST)
खाता से 34 हजार गायब, धोखाधड़ी का आरोप
खाता से 34 हजार गायब, धोखाधड़ी का आरोप

जासं, नौगढ़ (चंदौली) : रिठिया गांव की सीमा ने गुरुवार को भारतीय स्टेट बैंक शाखा नौगढ़ के स्थानांतरित कैशियर के विरुद्ध तहरीर दिया। आरोप लगाया कि कैशियर मनीष द्वारा उसके खाते से धोखाधड़ी करके 34 हजार निकाल लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिठिया गांव के अमरनाथ यादव की पुत्री सीमा ने बैंक में खाता खुलवाया है। खाता में 40 हजार रुपये जमा थे। बीते नौ सितंबर को सीमा ने अकाउंट से चार हजार रुपये निकाला था। गुरुवार को जब वह धन निकासी के लिए बैंक पहुंची तो बैलेंस की जानकारी मात्र दो हजार बताई गई। पासबुक अपडेट कराने पर 11 सितंबर को ही 34 हजार की निकासी देख सीमा के पैरों तले जमीन खिसक गई। बैंक परिसर में ही वह फूट-फूट कर रोने लगी। बिलखते हुए शाखा प्रबंधक से फर्जी ढंग से निकाले गए धन की वापसी किए जाने की विनती करने लगी। बैंक अधिकारियों द्वारा कोई सकारात्मक आश्वासन नहीं मिलने पर पीड़िता थाने पहुंच कर बैंक कैशियर की मिलीभगत से कूट रचित ढंग से धन निकासी करने के बाबत तहरीर दी। शाखा प्रबंधक प्रभात रंजन ने बताया कि कैशियर मनीष का स्थानांतरण हो चुका है। एसओ ने बताया सीसीटीवी के फुटेज के जरिए मामले की जांच होगी। संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

chat bot
आपका साथी